×

रजनी की बिगड़ी तबीयत: पूरे देश भर के फैंस हुए दु:खी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि रजनी अपनी फिल्म Annathe की शूटिंग कर रहे थे, जिसके दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 8:53 AM GMT
रजनी की बिगड़ी तबीयत: पूरे देश भर के फैंस हुए दु:खी, अपोलो अस्पताल में भर्ती
X
रजनी की बिगड़ी तबीयत: पूरे देश भर के फैंस हुए दु:खी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

हैदराबाद: फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग तरह का नाम और शोहरत कमाने के बाद रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा कुछ दिनों पहले की है। इस बीच खबर आ रही है कि सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि रजनी अपनी फिल्म Annathe की शूटिंग कर रहे थे, जिसके दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी।

रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की दिक्कत

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले बंद कर दी गई थी। कारण था क्रू के चार लोगों का कोरोना पॉजिटिव होना। रजनीकांत का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था, लेकिन ब्लड प्रेशर की दिक्कत थी।

rajni kant superstar

31 दिसंबर को बड़ी घोषणा

एक एनालिस्ट का कहना है कि AIADMK को भी इसी तरह पंजीकृत किया गया था। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन AIADMK के संस्थापक थे। पार्टी का नाम चुनाव आयोग में एमजीआर फैंस एसोसिएशन के एक पदाधिकारी अंकापुत्तुर रामलिंगम द्वारा लागू किया गया था। रजनीकांत 31 दिसंबर को बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

ये भी देखें: अकेले देखने वाले सींस: इन्हे कभी साथ नहीं देख सकते आप, बॉलीवुड का बोल्ड थियेटर

rajni kant superstar-3

रजनीकांत के राजनितिक संगठन का नाम ‘मक्कल सेवई काची’

बता दें, कि 3 दिसंबर को घोषणा के तुरंत बाद, अभिनेता ने अपने करीबी लोगों के साथ मुलाकात की और मंदरम के जिला सचिवों के साथ चर्चा भी की। वर्तमान में, अभिनेता सन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'अन्नथा' के लिए हैदराबाद में है। रजनीकांत की पार्टी के नाम क्या होगा अभी इसपर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसी बीच तमिलनाडु चुनाव आयोग की सूची के संकेत दिया कि अभिनेता रजनीकांत के राजनितिक संगठन को ‘मक्कल सेवई काची’ कहा जा सकता है।

ये भी देखें: जिसने रोते हुए लोगों को भी हंसाया, जानिए चार्ली चैपलिन की रोचक बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story