×

लंदन में रजनीकांत की बेटी-दामाद के साथ घट गई बड़ी घटना, हो जाएंगे हैरान

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और दामाद लंदन की सैर पर गए हुए हैं। लेकिन यहां इनके साथ एक बड़ी घटना घट गई है। यह घटना किसी आफत से कम नहीं थी।

Dharmendra kumar
Published on: 28 March 2023 6:04 PM GMT
लंदन में रजनीकांत की बेटी-दामाद के साथ घट गई बड़ी घटना, हो जाएंगे हैरान
X

मुबंई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और दामाद लंदन की सैर पर गए हुए हैं। लेकिन यहां इनके साथ एक बड़ी घटना घट गई है। यह घटना किसी आफत से कम नहीं थी।

दरअसल रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति विषगण हाल ही में लंदन पहुंचे तो वहां उनका पासपोर्ट और पैसे चोरी हो गए। सौंदर्या और विषगण चेन्नई एयरपोर्ट से एमिरेट्स एयरलाइन्स से लंदन गए थे।

यह भी पढ़ें...सीएम योगी ने मंत्रियों संग राज्यपाल से की मुलाकात, जानिए किसने क्या कहा?

रिपोर्ट के मुताबिक लंदन एयरपोर्ट पर जब विषगण ने अपने पासपोर्ट को निकालने लगे तब उन्हें समझ आया कि जिस सूटकेस में उनके पासपोर्ट और पैसे हैं, वो उनके पास है ही नहीं। विषगण ने इसके बाद अच्छे से ढूंढा तो उन्हें कुछ भी नहीं मिला।

इसके बाद रजनीकांत की बेटी और दामाद ने एयरपोर्ट पर ही शिकायत की। दोनों को एयरपोर्ट के एक रूम में रोका गया। बाद में जाकर लंदन में भारतीय दूतावास से बातचीत की गई और जब अधिकारियों को पूरी जानकारी दी गई। जब अधिकारियों को पता चला कि ये जोड़ी सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और दामाद हैं तो उन्होंने तुरंत ही डुप्लीकेट पासपोर्ट दे दिया, ताकि फिलहाल के लिए कोई परेशानी ना आए। विषगण के गायब हुए सूटकेस पर अभी भी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें...यौन अपराध को समझौता कर समाप्त नहीं किया जा सकताः हाईको

लगातार अधिकारी इस जांच में जुटे हैं आखिर उनका सूटकेस, पासपोर्ट और पैसे गए कहां हैं। हालांकि अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया है। बता दें कि सौंदर्या की ये दूसरी शादी हुई है। सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story