×

राजकुमार राव 2021 में करेंगे धमाल, साइन की ये तीन बड़ी फिल्में

राजकुमार राव इस आने वाले साल में एक के बाद 7 नई फिल्मो को साइन कर चुके हैं। इस एक्टर की छलांग, लूडो फिल्म रिलीज हो चुकी है। इसके साथ रुही अफसाना, बधाई दो, हम दो हमारे दो, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 6:40 AM GMT
राजकुमार राव 2021 में करेंगे धमाल, साइन की ये तीन बड़ी फिल्में
X
राजकुमार राव 2021 में करेंगे धमाल, साइन की ये तीन बड़ी फिल्में photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यह एक्टर 2021 में काफी बिजी होने वाले हैं। आपको बता दें कि 2021 में यह दो फिल्में कर रहे हैं। यह फिल्में बधाई दो और द व्हाइट टाइगर है। यह फिल्में पहले से चर्चा में बानी हुई थी। इसके साथ इनकी झोली में तीन और फिल्में हाथ आ गयी है। राजकुमार राव ने वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हॉउस के साथ हाथ मिलाया है। इसके साथ इस एक्टर को हर फिल्म के 1 करोड़ रुपये मिल रहे हैं।

तीन बड़ी फिल्मों को किया साइन

राजकुमार राव ने तीन बड़ी फिल्मों को साइन किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 2021 में देखने को मिलेगी। यह एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बधाई दो को लेकर तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए राजकुमार राव अपनी बॉडी पर काफी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

नए साल में हुए बिजी राजकुमार राव

यह आने वाला नया साल इस एक्टर के लिए काफी बिजी होने वाला है। आपको बता दें कि राजकुमार राव ने इस नए साल के लिए तीन और फिल्मों को साइन कर दिया है। जिससे वह बॉलिवुड में काफी बिजी स्टार के रूप में नजर आ रहे हैं। आने वाली इन फिल्मों के लिए इनकी तैयारियां काफी तेजी से शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : इस Christmas पर दें अपने मॉडर्न बच्चों को Special Gifts, खुशी से झूम उठेंगे बच्चें

राजकुमार राव ने इन फिल्मों को किया साइन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को अक्सर बिजी स्टार कहा जाता है लेकिन इस वक्त राजकुमार राव इस बॉलीवुड स्टार से काफी बिजी होने वाले हैं। क्योंकि उनके पास काम का भंडार आ चुका है। आपको बता दें कि राजकुमार राव इस आने वाले साल में एक के बाद 7 नई फिल्मो को साइन कर चुके हैं। इस एक्टर की छलांग, लूडो फिल्म रिलीज हो चुकी है। इसके साथ रुही अफसाना, बधाई दो, हम दो हमारे दो, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :नेहा कक्कड़ ने दी गुड न्यूज: बनने वाली हैं मां, इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story