×

इस Christmas पर दें अपने मॉडर्न बच्चों को Special Gifts, खुशी से झूम उठेंगे बच्चें

वैसे तो बच्चों को कैमरा काफी पसंद होता है। अगर आपका भी बच्चा कैमरा का शौकीन है, तो आप आपने बच्चे को किड्स कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं। इस कैमरे के माध्यम से बच्चे अपने तरीके से पिक्चर क्लिक कर सकते है। यकीन मानें, ये गिफ्ट सबसे हटके होगा और इस गिफ्ट को पाकर आपका बच्चा खुशी से झूम उठेंगा। किड्स डिजिटल कैमरा आपके बजट में होगा।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 5:59 AM GMT
इस Christmas पर दें अपने मॉडर्न बच्चों को Special Gifts, खुशी से झूम उठेंगे बच्चें
X
इस Christmas पर दें अपने मॉडर्न बच्चों को Special Gifts, खुशी से झूम उठेंगे बच्चें

लखनऊ: Christmasका दिन नजदीक आ रहा है और इस दिन का सबसे ज्यादा इंतजार बच्चों को होता है। हो भी क्यों न, सांता क्लॉज उनके लिए खूब सारे गिफ्ट जो लाता हैं। लेकिन इस साल कोरोना महामारी के कारण वो रौनक शायद ही नजर आए, जो हर साल देखने को मिलती थी। मगर इस महामारी के चलते आप अपने बच्चों को गिफ्ट देना ना भूलें। वैसे तो हर पेरेंट्स अपने बच्चों के लिए सांता बनते हैं। अगर इस महामारी में ये सांता सोच रहा है कि वह अपने बच्चों को क्या गिफ्ट दें, तो बेफिक्र हो जाए, क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं, शानदार गिफ्ट के बारे में, तो आइए जानते है, क्या है वो शानदार गिफ्ट जिसे पाकर बच्चे खुशी से झूम उठेंगे...

मोबाइल और लैपटॉप के आदी बच्चों को दें ये गिफ्ट

आजकल बच्चें पैदा होते ही मोबाइल और लैपटॉप के आदी हो जाते हैं। ऐसे बच्चों के लिए किड्स लैपटॉप काफी शानदार गिफ्ट होगा। इस गिफ्ट के जरिए बच्चें शब्द बनाना, एल्फाबेट्स को याद करना जैसे कई चीजें आसानी से सिख पाएगें। किड्स लैपटॉप आपके बजट में भी रहेगा और आपके बच्चे को काफी पसंद भी आएगा।

यह भी पढ़ें… कोरोना में क्रिसमस की धूम: ऐसे सजाएं Christmas Tree, बनेगा 2020 यादगार

christmas

इस कैमरा को पाकर बच्चे आपके हो जाएंगे फैंस

वैसे तो बच्चों को कैमरा काफी पसंद होता है। अगर आपका भी बच्चा कैमरा का शौकीन है, तो आप आपने बच्चे को किड्स डिजिटल कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं। इस कैमरे के माध्यम से बच्चे अपने तरीके से पिक्चर क्लिक कर सकते है। यकीन मानें, ये गिफ्ट सबसे हटके होगा और इस गिफ्ट को पाकर आपका बच्चा खुशी से झूम उठेंगा। किड्स डिजिटल कैमरा आपके बजट में होगा, साथ ही आप ई-कॉपर्स प्लेटफॉर्म पर भी आसानी से मिल जाएगा।

Kinetic sand के जरिए बनेंगे गजब के शेप

अगर आपका बच्चा Artist है, तो आप उसे Kinetic sand दे सकते है। इसे बच्चें काफी पसंद करते है। Kinetic sand के जरिए बच्चे तरह-तरह के शेप बना सकते है। ये नॉनस्टिकी होता है, हाथों में बिल्कुल भी नहीं चिपकता है, साथ ही कैमिकल फ्री होता है। Kinetic sand आपको एमजॉन जैसे तमाम ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएगा। यह गिफ्ट भी आपके बच्चों को बेहद पसंद आएगा।

christmas

Kids indoor tant होगा बच्चों का नया घर

किड्स इनडोर टेंट बच्चों को काफी पसंद आता है। इस गिफ्ट को पाकर आपके बच्चे खुशी से उछल पड़ेगे। किड्स इनडोर टेंट ब्यॉय और गर्ल्स दोनों के मुताबिक कई सारे डिजाइन्स में आसानी से मिल जाते हैं। किड्स इनडोर टेंट आपके बजट को भी बैलेंस रखेगा और आपके बच्चे को भी खुश कर देगा।

यह भी पढ़ें… खुशखबरी: वैक्सीन की ये होगी कीमत, बिना लक्षण वाले पर भी कारगर

Blocks से होंगे आई हैंड कॉमिनेशन

बच्चों के आई हैंड कॉमिनेशन के लिए Blocks बहुत महत्वपूर्ण होता है, इसमें काफी तरह के Blocks होते हैं। अगर आप चाहते है, तो इसे भी आप गिफ्ट के तौर पर अपने बच्चों को दे सकते हैं। ये गिफ्ट आपके बच्चों का यकीनन पसंद आएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story