×

BIGG BOSS 14: राखी सावंत का बड़ा खुलासा, मां बनने के लिए इसका इंतजार

राखी ने बताया कि उन्होंने अपने एग्स को फ्रीज करवा दिए हैं ताकि वो आगे चलकर डोनर की मदद से मां बन सकती हैं। राखी सोनाली से कहती है मेरी जिंदगी में सालों हो गए अभी तक मेरी जिंदगी में कोई नहीं आया है।

Shraddha Khare
Published on: 19 Jan 2021 7:40 AM GMT
BIGG BOSS 14: राखी सावंत का बड़ा खुलासा, मां बनने के लिए इसका इंतजार
X
BIGG BOSS 14: राखी सावंत का बड़ा खुलासा, मां बनने के लिए इसका इंतजार photos (social media)

मुंबई : बिग बॉस 14 दिन पर दिन काफी इंट्रेस्टिंग बनता जा रहा है। राखी सावंत के आने के बाद घर में एंटरटेनमेंट और बढ़ गया है। बिग बॉस के घर में राखी का ड्रामा नजर आता है और दूसरी ओर अभिनव शुक्ला पर भी लट्टू होते हुए भी नजर आ रही है। इस शो में मस्ती मजाक के बीच राखी सावंत ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज से पर्दा भी उठाया है। राखी ने एक बड़ा खुलासा किया।

डोनर की मदद से राखी मां बनने की प्लानिंग

राखी सोनाली फोगाट से अपने पति और जिंदगी के बारे में बात करती हैं। पति के बारे में बात करके इमोशनल हो जाती हैं। इसी बीच राखी ने बताया कि उन्होंने अपने एग्स को फ्रीज करवा दिए हैं ताकि वो आगे चलकर डोनर की मदद से मां बन सकती हैं। राखी सोनाली से कहती है मेरी जिंदगी में सालों हो गए अभी तक मेरी जिंदगी में कोई नहीं आया है। एक बॉयफ्रेंड था अभिषेक। इसके साथ उन्होंने कहा कि मैं रुबीना और अनुभव के बीच नहीं आना चाहती वो हमेशा खुश रहे। बस मैं अभिनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हूं।

राखी ने अभिनव को लेकर कही यह बात

मां बनने की बात पर राखी ने कहा कि मैंने अपने एग्स संभाल कर रख दिए हैं। कोई सही डोनर मिल जाएगा तो मैं मां बन जाउंगी। सोनाली के साथ इस कन्वर्सेशन के बीच राखी इनडायरेक्टली अभ‍िनव के बारे में बात करते हुए कहती हैं 'इसकी पत्नी और फैमली को बाहर जाकर पूछूंगी कि अगर उन्हें कोई दिक्कत है तो वो मेरा डोनर बन जाए फिर मैं मां बन जाउंगी।

ये भी पढ़ें:शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल

rakhi big boss

राखी ने बताया उनकी शादी ना होने के बराबर

बिग बॉस के घर में कई बार उन्होंने अपने पति के बारे में बाते बताई है उन्होंने कहा उनकी शादी हुई तो है लेकिन न के बराबर है। राखी ने सोनाली को बताया कि रितेश कभी दुनिया के सामने नहीं आएगा। रितेश की कोई वजह है कि वो मुझे दुनिया के सामने नहीं अपनाएगा।

ये भी पढ़ें:तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- जानबूझकर रखा विवादस्पद सीन, जेल में डालो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story