×

Rakhi Sawant: राखी सावंत बनी सुनामी! कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस की अजीबों-गरीब हरकत

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी अजीब हरकत करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 Jun 2023 2:11 AM GMT
Rakhi Sawant: राखी सावंत बनी सुनामी! कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस की अजीबों-गरीब हरकत
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत का ड्रामा मानों जैसे खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है। आए दिन राखी अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर देती हैं, जिससे वह चर्चा में आ जाती हैं और फिर एक बार उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। अगर आप राखी के इस वीडियो को देखेंगे, तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

वायरल हुआ राखी सावंत का मजेदार वीडियो

दरअसल, एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में राखी भागती हुई नजर आ रही हैं। राखी वीडियो में कहती हैं - 'जो तूफान मुंबई में आने वाला था, वो आ चुका है।' इस पर पैप्स कहते हैं कि वो हैं 'उसका नाम है राखी सावंत' फिर राखी कहती हैं - 'उसका नाम है सुनामी।' राखी का ये वीडियो बेहद फनी है, जिसे देख सभी की हंसी छूट जाएगी।

राखी सावंत का नेटिजंस ने उड़ाया मजाक

अब जैसे ही राखी का ये वीडियो सामने आया नेटिजंस ने राखी का मजाक बनाना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये पागल हो गई है लगता है। पता नहीं क्या-क्या करती रहती है।' तो किसी ने लिखा, 'ये अपने घर में कम और सड़क पर ज्यादा दिखती है।' किसी ने कमेंट किया, 'इसके पास कोई काम नहीं है। रोज-रोज आ जाती है कैमरे के सामने ओवरएक्टिंग करने के लिए।' किसी ने कमेंट किया, 'इसका तो दिमाग चल गया है भाई। आज पता चला इसकी शादी क्यों नहीं चलती है।'

राखी सावंत को चाहिए तलाक

बता दें कि पिछले दिनों राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने वकील से तलाक दिलवाने की बात कर रही थीं। जी हां, राखी सावंत जो एक समय पर कहती थीं कि वह आदिल को कभी तलाक नहीं देंगी, अब तलाक देना चाहती हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं। एक तरह से कहा जाए तो राखी एक बार फिर अपनी जिंदगी में प्यार का तलाश रही हैं और इसलिए आदिल से तलाक चाहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story