×

अब राखी पर छाया भूत का साया, देख बिग बॉस में मच गई खलबली

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी इस शो में राखी सावंत के इस रूप से बेहद खुश हो गई हैं। आपको बता दें कि उन्होंने ट्वीट कर एक्ट्रेस की तारीफ की है। काम्या ने कमेंट करते हुए कहा कि पूरा शो एक तरफ और राखी का ये प्रोमो एक तरफ है, तू कहा थी यार , मार ही डाला।

Newstrack
Published on: 24 Dec 2020 10:32 AM GMT
अब राखी पर छाया भूत का साया, देख बिग बॉस में मच गई खलबली
X
अब राखी पर छाया भूत का साया, देख बिग बॉस में मच गई खलबली photos (social media)

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत का तगड़ा एंटरटेनमेंट डोज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि राखी सावंत अपने ड्रामों से लोगों को एंटरटेन करती आयी है। बिग बॉस के घर में भी फुल फॉर्म में नजर आ रही है। बिग बॉस के घर में राखी ने अब अपना ट्रैक बदल दिया है। अब वह लोगों को एंटरटेन नहीं बल्कि डरा रही हैं। वे अचानक से अजीब सी हरकते करने लगी हैं। इस समय सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के घर वालों की बजी बैंड

राखी सावंत को देख ऐसा लग रहा है कि मानों उनके अंदर कोई भूत आ गया हो। आपको बता दें कि राखी अर्शी को कह रही हैं - ये मेरा घर है। जिस अंदाज में राखी ने ये सब बोल रही हैं। वो देख घर वाले बुरी तरह से दर गए हैं। इसके बाद राखी ने इतना बोलते हुए ऊपर देखा और फिर उनकी आंखों से आंसू निकलने शुरू हो जाते हैं। राखी को ये सब करते देख बिग बॉस के घर वालों की बैंड बजी हुई है।

राखी की इन हरकतों से लगाया यह अंदाजा

आपको बता दें कि राखी की इन हरकतों को देख ऐसे अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस की तरफ से कोई सीक्रेट टास्क दिया गया है। राखी की इस हरक्कत को देख फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। वजह जो भी क्यों ना हो लेकिन राखी का यह रूप भी दर्शक काफी एंटरटेन कर रहे हैं। जो दर्शक सीजन 14 में मजाक मस्ती के लिए तरस गए हैं उनके लिए यह ड्रामा किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

 

काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर की तारीफ

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी इस शो में राखी सावंत के इस रूप से बेहद खुश हो गई हैं। आपको बता दें कि उन्होंने ट्वीट कर एक्ट्रेस की तारीफ की है। काम्या ने कमेंट करते हुए कहा कि पूरा शो एक तरफ और राखी का ये प्रोमो एक तरफ है, तू कहा थी यार , मार ही डाला। वैसे बिग बॉस के घर में भूतों को लेकर चर्चा होना कोई नई बात नहीं हैं। बल्कि जब चैलेंजर्स नहीं आए थे तब एजाज खान को कई मौकों पर ऐसा लगता था कि घर पर कोई और भी रह रहा है। तब भी बाकी घर वाले दर जाया करते थे।

ये भी पढ़ें: आवाज के जादूगर मो. रफी: दुकान पर सुनाते थे गाने, ऐसे बने संगीत के कोहीनूर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story