×

Bigg Boss: गरीबी रेखा में जी रहे ये कंटेस्टेंट , इसलिए घर में ली एंट्री

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों छाई रहने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से Bigg Boss के घर में दस्तक दी है। मिली जानकारी के अनुसार, रांखी अपनी आर्थिक तंगी के कारण इस शो में आई है। बता दें कि Bigg Boss के घर में जाने से पहले राखी ने इंटरव्यू में कहा था, 'सच कहूं तो मुझे पैसों की बहुत जरूरत है। मैं बॉलिवुड में आने का दूसरा मौका चाहती हूं।"

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 10:02 AM GMT
Bigg Boss: गरीबी रेखा में जी रहे ये कंटेस्टेंट , इसलिए घर में ली एंट्री
X
Bigg Boss: गरीबी रेखा में जी रहे ये कंटेस्टेंट , इसलिए घर में ली एंट्री

मुंबई: Bigg Boss एक ऐसा रियलिटी शो है, जो कई स्टार्स को उनकी आर्थिक तंगी से उभारा है। इतना ही नहीं, उन्हें फिल्मी जगत में एक नई पहचान भी दिलाई है। वो चाहे राखी सावंत हो एजाज खान हो, विकास गुप्ता हो या फिर कोई और। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साल Bigg Boss सीजन 14 के ऐसे कई कंटेस्टेंट है जो अपनी आर्थिक तंगी के कारण एक बार फिर से Bigg Boss के घर में एंट्री ली हैं। तो आइए आपको बताते है, वो कंटेस्टेंट कौन है...

राखी सावंत ने किया अपनी गरीबी का खुलासा

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों छाई रहने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से Bigg Boss के घर में दस्तक दी है। मिली जानकारी के अनुसार, रांखी अपनी आर्थिक तंगी के कारण इस शो में आई है। बता दें कि Bigg Boss के घर में जाने से पहले राखी ने इंटरव्यू में कहा था, 'सच कहूं तो मुझे पैसों की बहुत जरूरत है। मैं बॉलिवुड में आने का दूसरा मौका चाहती हूं। मैं ट्रोफी जीतना चाहती हूं। मैं हमेशा से यह शो जीतना चाहती थी, पर मेरे करियर में कभी ऐसा मौका आया ही नहीं। इस बार 'बिग बॉस 14' जीतना चाहती हूं। प्राइज मनी भी बहुत ज्यादा है- 50 लाख। मैं कैश प्राइज जीतना चाहती हूं क्योंकि मुझे पैसों की जरूरत है।'

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 14: कटेगा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, अब घर से हो रहे बाहर

राखी के अलावा एजाज भी है गरीबी के शिकार

राखी सावंत के अलावा Bigg Boss के घर में एक ऐसा भी शख्स है, जो आर्थिक तंगी शो में कम बैक किया है और वो है- एजाज़ खान। एजाज ने अपनी आर्थिक तंगी का खुलासा करते हुए कहा था कि उनके पास सिर्फ 4 हजार रुपये ही थे और दोस्त से पैसे उधार लिए थे। उन्होंने शार्दुल पंडित से कहा था, 'मेरे पास अकाउंट में सिर्फ 4 हजार रुपये ही थे और मैंने 1.5 लाख रुपये दोस्त से लिए अडवांस देने के लिए।' एजाज़ ने तब अपनी आर्थिक स्थिति के अलावा मानसिक तनाव, यौन शोषण और डिप्रेशन को लेकर भी खुलासा किया था।

bigg boss

हमेशा धैर्य रखने वाले विकास के पास भी नहीं हैं पैसे

वहीं, Bigg Boss के कई सीजन के बीच-बीच में नजर आने वाले विकास गुप्ता ने भी इस बार घर में एंट्री मारी है। विकास ने खुद एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की है उन्हें इस वक्त पैसों की बहुत जरूरत है और कर्ज भी है, जिसके कारण उन्हें हर हाल में 'बिग बॉस 14' जीतना है। इतना ही नहीं, शो के होस्ट सलमान खान ने भी विकास गुप्ता की आर्थिक परेशानी की बात एक 'वीकेंड का वार' के एपिसोड में की थी।

ये भी पढ़ें : फारुख शेख ने जीता था नेशनल अवॉर्ड, इन फिल्मों को आज भी लोग करते हैं पसंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story