×

Ram Gopal Varma पर बड़ा आरोप, नहीं दिए इनके सवा लाख रुपये

फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव के मुताबिक राम गोपाल वर्मा को पहले ही लीगल नोटिस भेज दिया गया था। मगर उन्होंने ना ही किसी टेक्नीशियन का पैसा वापस दिया और ना ही हमारे पत्र का कोई जवाब दिया है।

Shraddha Khare
Published on: 11 Jan 2021 7:07 AM GMT
Ram Gopal Varma पर बड़ा आरोप, नहीं दिए इनके सवा लाख रुपये
X
Ram Gopal Varma पर बड़ा आरोप, नहीं दिए इनके सवा लाख रुपये photos (social media)

मुंबई : भारतीय निर्देशक और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर एक बड़ा आरोप सामने आ रहा है। इस निर्माता ने फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े कलाकारों, टेक्नीशियनों और वर्करों का लगभग सवा लाख से ज्यादा रुपये है जिसे इन्होंने नहीं दिया है। आपको बता दें कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज ने एक बैठक कर यह निर्णय लिया है कि निर्माता राम गोपाल के साथ फेडरेशन की 32 यूनियनों में से किसी भी यूनियन का कोई भी सदस्य देश में कहीं भी यह शूटिंग करें इनके साथ काम नहीं करेगा।

बैन हुए राम गोपाल वर्मा

फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव के मुताबिक राम गोपाल वर्मा को पहले ही लीगल नोटिस भेज दिया गया था। मगर उन्होंने ना ही किसी टेक्नीशियन का पैसा वापस दिया और ना ही हमारे पत्र का कोई जवाब दिया है। एफडब्लूआईसीई की ओर से राम गोपाल वर्मा को 17 सितंबर 2020 को पत्र लिखकर उन सभी टेक्नीशियनों की सूची और बकाया राशि का विवरण दे दिया गया था।

फेडरेशन के प्रेसिडेंट ने लिया यह सख्त फैसला

राम गोपाल वर्मा को कई बार एफडब्लूआईसीई ने पत्र लिखा लेकिन उन्होंने किसी भी पत्र का कोई जवाब नहीं दिया। फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी के मुताबिक ' हमे बीच में पता चला कि कोरोना काल में भी उन्होंने अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग की जिसपर हमने गोवा के मुख्यमंत्री को भी 10 सितंबर को पत्र लिखा था। हम चाहते थे कि राम गोपाल गरीब टेक्नीशियनों, कलाकारों और वर्कर्स की बची हुई राशि का भुगतान कर दें लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। जिसके बाद मज़बूरी में भविष्य में काम नहीं करने का फैसला किया गया। इस बारे में इम्पा और गिल्ड सभी को जानकारी दे दी गई है। '

Ram producer

ये भी पढ़ें : येसुदास ने इस गीत से सभी के दिलों में बनाई जगह, पद्मश्री समेत मिले कई अवार्ड

इन फिल्मों को किया निर्देशित

भारतीय निर्देशक और फिल्म निर्माता ने सत्या, रंगीला,कंपनी, सरकार, निःशब्द , भूत और दौड़ जैसी कई चर्चित फिल्मों को निर्देशित किया है। आपको बता दें कि इनमें ज्यादातर फिल्मों का निर्माण खुद किया है। राम गोपाल वर्मा को उनके अक्खड़ स्वाभाव के लीये जाना जाता है। उनकी नई फिल्म 12 "O "CLOCK को भी बनाया है।

ये भी पढ़ें : अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां, फुट फुटकर रोईं एक्ट्रेस, भाई ने बताया ये है बीमारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story