TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

रणबीर का नया लुक: इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरु, जल्द मचायेंगे धमाल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म में व्यस्त हैं। इन दिनों रणबीर अपने किरदार में अलग-अलग तरह के एक्पेरिमेंट कर रहे हैं। रणबीर उन किरदार को चुन रहे हैं जो उन्होंने अभी तक प्ले नहीं किया है।

Shreya
Published on: 1 May 2023 4:44 PM GMT
रणबीर का नया लुक: इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरु, जल्द मचायेंगे धमाल
X

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म में व्यस्त हैं। इन दिनों रणबीर अपने किरदार में अलग-अलग तरह के एक्पेरिमेंट कर रहे हैं। रणबीर उन किरदार को चुन रहे हैं जो उन्होंने अभी तक प्ले नहीं किया है। इन फिल्मों में आपको एक्शन मूवी और थ्रिलर मूवी ज्यादा देखने को मिलेगी। रणबीर अपने दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं और अब रणबीर अपने नए फिल्म को लेकर चर्चा में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्म डेविल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 55 की आलिया-70 का वेट, देंखे फिर क्या हुआ इस वीडियो में

रणबीर इससे पहले संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक में नजर आए थे। इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग ने खूब चर्चा बटौरी थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाई की थी।

पहले महेश बाबू को हुई थी फिल्म ऑफर-

जानकारी के मुताबिक संदीप ने ये फिल्म पहले महेश बाबू को ऑफर की थी लेकिन महेश बाबू को ये मूवी जरुरत से ज्यादा डार्क लगी थी। संदीप रेड्डी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कबीर सिंह के साथ किया था। जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में शाहिद और कियारा लीड रोल में थे। इस फिल्म ने 278 करोड़ 24 लाख रुपये कमाए थे।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान को लगा झटका! आने वाली फिल्म पर रुकावट बना कॉपीराइट

रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया नजर आएंगी। इनके अलावा अमिताभ बच्चन भी फिल्म में लीड रोल में होंगे। फिल्म का रणबीर के फैन्स काफी इंतजार कर रहे हैं। अगर रणबीर की फिल्म डेविल में काम करने की बात की जाए तो अभी इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Shreya

Shreya

Next Story