×

कुंभ के समापन पर रणबीर और आलिया ने दिखाया ब्रह्मास्त्र     

दोनों अपनी आने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो रिवील करने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। लेकिन वहां से आलिया और रणबीर की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन तस्वीरों को देख कर उनके फेंस को काफी खुशी मिलेगी। दोनों की बॉंडिंग उनकी तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं| बड़े ही प्यार भरे अंदाज में दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं।

Roshni Khan
Published on: 5 March 2019 7:15 AM GMT
कुंभ के समापन पर रणबीर और आलिया ने दिखाया ब्रह्मास्त्र     
X

कुंभनगर: सिने स्टार आलिया भट्ट और रणवीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपने रिलेशन की वजह से काफी सुर्खियों में हैं और इस खबर ने गॉसिप का हॉट-टॉपिक बनाया हुआ हैं। महाशिवरात्रि की शाम रणबीर और आलिया प्रयागराज के कुंभ मेले में पहुंचे। आपको बता दे, यह कुंभ का आखिरी दिन था।

ये भी देखें :पीएम मोदी 8 मार्च को हिंडन एयरबेस से करेंगे नागरिक उड़ान सेवाओं का शुभारंभ

दोनों अपनी आने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो रिवील करने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। लेकिन वहां से आलिया और रणबीर की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन तस्वीरों को देख कर उनके फेंस को काफी खुशी मिलेगी।

दोनों की बॉंडिंग उनकी तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं| बड़े ही प्यार भरे अंदाज में दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। आलिया-रणवीर के साथ अयान मुखर्जी भी वहां दिखाई दिए। संगम के तट पर अयान अपने दोनों साथी कलाकारों के साथ सेल्फी लेते हुए कैमरे में कैद हुए।

खबरों की माने तो रणबीर और आलिया की जल्द ही शादी कर सकते हैं। कुछ ही समय पहले रणबीर के बीमार पिता ऋषि कपूर को देखने के आलिया उनके साथ गयी थी और रणबीर की मॉम नीतू सिंह भी आलिया को बहुत पसंद करती हैं।

ये भी देखें :चीन ने 7.5% बढ़ाया रक्षा बजट, जानिए भारत से कितना ज्यादा है

कुंभ के सम्मापन पर रणबीर और आलिया ने दिखाया ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र में रणबीर, आलिया के अलावा सुपरस्टार नागार्जुन और एक्ट्रेस मौनी रॉय अहम रोल में हैं। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी ज़बरदस्त भूमिका में हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story