×

रणबीर हुए कोरोना पॉजिटिव! एक्टर की तबियत पर रणधीर कपूर ने दी बड़ी जानकारी

कोरोना वायरस को रोकने के लिए कोविड-19 की वैक्सीन आ गई है, लेकिन खतरा अभी तक टला नहीं है। वैक्सीन लोग लगवा रहे हैं, लेकिन कोरोना के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 9 March 2021 3:58 AM GMT
रणबीर हुए कोरोना पॉजिटिव! एक्टर की तबियत पर रणधीर कपूर ने दी बड़ी जानकारी
X
रणबीर हुए कोरोना पॉजिटिव! एक्टर की तबियत पर रणधीर कपूर ने दी बड़ी जानकारी (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड के कपूर परिवार की चिंताएं बढ़ती जा रही है, अब खबर आ रही है कि एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों बीमार हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि मां नीतू कपूर के बाद वह भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं। एक्टर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं। रणबीर के बीमारी की खबरें सामने आने के बाद उनके अंकल रणधीर कपूर ने बताया कि हां ये सच है कि रणबीर कपूर बीमार हैं।

ये भी पढ़ें:त्रिवेंद्र रावत बने रहेंगे CM: उत्तराखंड नेतृत्व में परिवर्तन नहीं, BJP की बैठक में फैसला

कोरोना वायरस को रोकने के लिए कोविड-19 की वैक्सीन आ गई है, लेकिन खतरा अभी तक टला नहीं है। वैक्सीन लोग लगवा रहे हैं, लेकिन कोरोना के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं। खबर हैं कि रणबीर कपूर भी कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं। एक की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं। एक्टर के अंकल रणधीर कपूर से इस मामले पर बात की तब उन्होंने कहा कि, रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन ये नहीं पता वह कोविड हुआ है या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि मैं फिलहाल शहर से बाहर हूं।

बहुत से एक्टर्स को हुआ था कोरोना

इससे पहले, रणबीर की मम्मी, एक्ट्रेस नीतू कपूर भी फिल्म 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग के दौरान कोरोनो वायरस का शिकार हो गईं थे। उसी दौरान उनके को एक्टर वरुण धवन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। वरुण के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा आदि कई सेलेब्स जंग लड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:जल उठा कोलकाता: 9 मौतों से मचा कोहराम, ममता-मोदी ने किया मुआवजे का एलान

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन अहम रोल में निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story