×

ऋषि कपूर की थी ये आखिरी इच्छा, बेटे रणबीर नहीं कर सके पूरी

ऋषि कपूर को शायद मालूम था कि उनकी मृत्यु जल्द हो जाएगी। इसलिए वह बार बार कहते थें कि रणवीर शादी कर लो जिससे अपने पोते पोतियों को देखकर ही दुनिया से वह बिदा लें।

Shivani Awasthi
Published on: 30 April 2020 2:24 PM GMT
ऋषि कपूर की थी ये आखिरी इच्छा, बेटे रणबीर नहीं कर सके पूरी
X

श्रीधर अग्निहोत्री

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर पिछले दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। दो साल से वह अपना इलाज अमेरिका में करवाने के बाद जब इंडिया वापस लौटे तो उनकी इच्छा थी कि बेटे और फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर की शादी हो जाए। हांलाकि रणबीर का दीपिका पाडुकोण और कैटरीना कैफ समेत कई अन्य अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका था।

इंटरव्यू में बेटे की शादी की जताई थी इच्छा

ऋषि कपूर को शायद मालूम था कि उनकी मृत्यु जल्द हो जाएगी। इसलिए वह बार बार कहते थें कि रणवीर शादी कर लो जिससे अपने पोते पोतियों को देखकर ही दुनिया से वह बिदा लें। उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि जब वह 27 साल के थे, तब उनकी शादी हो गयी थी। लेकिन उनके बेटे रणबीर कपूर 35 वर्ष के हो गए है, पर अब तक शादी नहीें की है। ऋषि कपूर ने कहा था कि रणबीर को जो भी लड़की पसंद होगी, उसी से वह उसकी शादी कर देंगे। पर उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ेंः ऋषि का आखिरी वीडियो: देख कर रोया पूरा देश, अस्पताल में हंसते हुए सुना ये गाना

कोरोना के कारण दिसंबर तक तल गयी थी रणबीर-आलिया की शादी

कपूर परिवार से जुडे लोगों का कहना है कि पहले इस साल गर्मियों में रणबीर की शादी आलिया भट्ट संग होना तय हो थी, पर कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया। शादी टाल कर दिसम्बर तक के लिए पोस्ट्पोन कर दी गई। बता दें कि ऋषि कपूर अपनी बेटी रिद्विमा की शादी काफी पहले कर चुके हैं, और अब उन्हें रणबीर की शादी की बहुत चिंता थी।

ये भी पढ़ेंः ऋषि-अमिताभ का ये राज: शायद ही कोई जानता होगा, चौंक जाएँगे आप भी

दोनों परिवारों में थी शादी को लेकर रजामंदी

अभिनेत्री आलिया भटट की मां सोनी राजदान भी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से मिलती रहती हैं। जबकि उनके पापा महेश भट्ट भी कह चुके हैं कि रणबीर अच्छा लड़का है। अभी हाल ही में दोनो परिवारों में तय हो चुका है कि अब इस शादी को दिसम्बर में रखा जाएं। लेकिन उनकी यह इच्छा अधूरी रह गयी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story