×

Rani Chatterjee: मुस्लिम परिवार से है ताल्लुक, फिर भी भोजपुरी क्वीन रानी का भगवान शिव के प्रति अटूट प्रेम, क्या है वजह

Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीना रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए तहलका मचाती रहती हैं। रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 5 July 2023 6:58 AM GMT
Rani Chatterjee: मुस्लिम परिवार से है ताल्लुक, फिर भी भोजपुरी क्वीन रानी का भगवान शिव के प्रति अटूट प्रेम, क्या है वजह
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीना रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए तहलका मचाती रहती हैं। रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है, दरअसल उस वीडियो में रानी चटर्जी शिवलिंग की पूजा अर्चना करते दिख रहीं हैं। चलिए आपको आगे बताते हैं कि आखिर किस वजह से रानी चटर्जी का ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं रानी चटर्जी

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जी हां!! भले ही आज उनका नाम लोगों के बीच रानी चटर्जी के नाम से पॉपुलर है, लेकिन उनका असली नाम साहिबा शेख है। मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बाद भी रानी चटर्जी का भगवान शिव के प्रति अटूट प्रेम है, जो साफ दिखाई देता है और उनके द्वारा लेटेस्ट शेयर किए वीडियो में तो उन्होंने भगवान शिव के प्रति अपनी आस्था और विश्वास का जिक्र भी किया है।

इस वजह से भगवान शिव से प्रेम करती हैं रानी चटर्जी

बताते चलें कि जब रानी चटर्जी अपनी पहली भोजपुरी फिल्म "ससुरा बड़ा पैसे वाला" की शूटिंग कर रही थी, उस दौरान मंदिर में एक सीन चल रहा था, तभी वहां गांव के आसपास के लोग शूटिंग देखने के लिए आए और जब लोग रानी का नाम पूछने लगे तो डायरेक्टर साहब ने साहिबा की जगह उनका नाम रानी बता दिया। फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि कास्ट को लेकर कोई बवाल हो। फिर क्या तभी से साहिबा का नाम रानी चटर्जी हो गया।

रानी चटर्जी की पहली फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली थी और तभी से उनका भगवान शिव के प्रति प्रेम और आस्था गहरी होती चली गई।

लेटेस्ट वीडियो में रानी ने किया है इसका जिक्र

बीते दिन से सावन शुरू हो चुका है, ऐसे में रानी चटर्जी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को सावन की शुभकामनाएं दी और साथ ही अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ी जानकारी भी शेयर की। इस वीडियो में रानी चटर्जी रेड कलर की साड़ी में शिवलिंग के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सावन की शुभकामनाएं मेरे उपर तो इनकी ही कृपा है जैसे की सब जानते है मेरे करियर की शुरुआत गोरखनाथ मंदिर से ही शुरू हुई थी मेरी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला इनकी कृपा आज भी है आने वाला साल बहुत कुछ लेकर आने वाला है मेरे लिए ये वीडियो मेरी आने वाली नई फिल्म का है सौगध भोलेनाथ की #upcoming #movie #ranichatterjee #bholenath"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story