×

एक बार फिर साथ होंगे रणवीर-दीपिका! भंसाली की इस फिल्म में आएंगे नजर

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। भंसाली ने अब फिल्म  गंगूबाई के बाद बैजू बावरा बनाने का ऐलान कर दिया है।

Shreya
Published on: 30 Oct 2019 7:17 AM GMT
एक बार फिर साथ होंगे रणवीर-दीपिका! भंसाली की इस फिल्म में आएंगे नजर
X
एक बार फिर साथ होंगे रणवीर-दीपिका! भंसाली की इस फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। भंसाली ने अब फिल्म गंगूबाई के बाद बैजू बावरा बनाने का ऐलान कर दिया है। भंसाली के फिल्म बनाए जाने के ऐलान के बाद फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर भी खबरें तेज हो गई हैं। खबरें आ रही हैं कि, भंसाली की इस फिल्म में एक बार फिर उनके फेवरिट एक्टर रणवीर सिंह दिखाई देंगे।

रणवीर-दीपिका की जोड़ी की होगी वापसी

बता दें कि इससे पहले कई फिल्मों में रणवीर और भंसाली की जोड़ी ने पर्दे औऱ बॉक्स ऑफिर पर कमाल करके दिखाया है। वहीं खबरें ये भी हैं कि भंसाली न सिर्फ अपने फेवरिट एक्टर बल्कि अपने फेवरिट जोड़ी को इस फिल्म में उतारने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में भंसाली रणवीर सिंह और इनकी लाइफ पार्टनर दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में कास्ट करने वाले हैं। ये जोड़ी फिल्म 83 में भी साथ में दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें: अब दिन-रात टेस्ट! यकीन नहीं तो यहां देखें, बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया

इस फिल्म से पहले भंसाली गंगूबाई पर अपना ध्यान लगा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। भंसाली की फिल्म गंगूबाई से पहले इंशाल्लाह को लेकर भी कई खबरें सामने आई थीं, इस फिल्म में सलमान खान को लेने की बात चल रही थी। अगर इंशाल्लाह फाइनल हो गई तो सलमान और भंसाली की जोड़ी लगभग 20 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेगी।

रिवेंज स्टोरी होगी फिल्म बैजू बावरा

बता दें कि अभी फिल्म गंगूबाई की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म बैजू बावरा एक मशहूर म्यूजिशियन की रिवेंज स्टोरी होगी। इस फिल्म को 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

इन फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर

इससे पहले रणवीर और दीपिका की जोड़ी रामलीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिन्हें संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था। ऐसे में भंसाली फिल्म बैजू बावरा से एक बार फिर रणवीर और दीपिका की जोड़ी को पर्दे पर वापस लाना वाले हैं। इससे पहले खबरें आई थीं कि भंसाली फिल्म गंगूबाई में रणवीर सिंह को लेना चाहते थे, लेकिन रणवीर इसके लिए तैयार नहीं हुए।

ये भी देखें:

यह भी पढ़ें: Big Boss 13: सिद्धार्थ हुए बेघर, अब शो से किसकी होगी वापसी

Shreya

Shreya

Next Story