×

Big Boss 13: सिद्धार्थ हुए बेघर, अब शो से किसकी होगी वापसी

टीवी जगत के बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने पहले फिनाले की ओर कदम बढ़ा चुका है। इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है।

Shreya
Published on: 30 Oct 2019 4:17 AM GMT
Big Boss 13: सिद्धार्थ हुए बेघर, अब शो से किसकी होगी वापसी
X
Big Boss 13: सिद्धार्थ हुए बेघर, अब शो से किसकी होगी वापसी

मुंबई: टीवी जगत के बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने पहले फिनाले की ओर कदम बढ़ा चुका है। इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस 13 में आधी रात को एविक्शन हुआ, जिसमें कम वोट मिलने की वजह से आरती सिंह, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे डेंजर जोन में थे। इन तीनों में से सिद्धार्थ डे का सफर कल खत्म हो गया। बिग बॉस के घर से बेघर होने वाले सिद्धार्थ चौथे सदस्य हैं। सिद्धार्थ से पहले दलजीत कौर, कोयना मित्रा, अबु मलिक की शो से वापसी हो चुकी है।

शो में मिडनाइट एविक्शन

शो में कल यानि मंगलवार का एपिसोड काफी रोमांचक भरा रहा। जिसमें मिडनाइट एविक्शन का ऐलान हुआ, जिसे सुनते सब कंटेस्टेंट्स सकते में आ गए। मिडनाइट एलिमिनेशन एक्टिविटी एरिया में हुआ। बिग बॉस ने सबसे कम वोट पाने वाले तीन सदस्यों आरती सिंह, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे से एक्टिविटी एरिया में जाने कि लिए बोला। फिर एविक्शन की प्रक्रिया पूरी हुई।

यह भी पढ़ें: यहां है हरियाली व खूशबू से भरा एलियन बस्ती, रहने का किराया मात्र 10 हजार

सिद्धार्थ डे हुए बेघर

एक्टिविटी एरिया में तीनों सदस्यों के लिए अलग-अलग बजर लगे हुए थे। तीनों सदस्यों को बिग बॉस के कहने पर अपने-अपने बजर बजाने थे। नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सबसे पहले आरती सिंह को सुरक्षित कर दिया गया। इसके बाद सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा को दोबारा अपना-अपना बजर बजाना था। दोनों कंटेस्टेंट्स के बजर बजाने पर फैसला सबके सामने आया, जिसमें सिद्धार्थ डे एलिमिनेट हो गए।

एक और मिड वीक एलिमिनेशन

वहीं सिद्धार्थ के एलिमिनेट हो जाने के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स से बताया कि वोटिंग लाइन्स फिर से ओपन हो चुकी हैं। ये सुनकर सभी सदस्यों के चेहरे पर परेशानी साफ देखने को मिलती है। वोटिंग लाइन्स दोबारा खुलने के बाद ये माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर में एक और मिड वीक एलिमिनेशन हो सकता है। अब देखना होगा कि सिद्धार्थ डे के बाद अब कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में खूनी खेल! आतंकियों ने 5 मजदूरों को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भूना

Shreya

Shreya

Next Story