×

Gadar 2 की रिलीज के साथ होगा डबल धमाल, रणवीर सिंह से है खास कनेक्शन, सुन झूम उठेंगे आप

Gadar 2-Don 3: इस महीने की मोस्ट अवेटेड फिल्म "गदर 2" की रिलीज में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुए हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है और इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2023 5:44 AM GMT
Gadar 2 की रिलीज के साथ होगा डबल धमाल, रणवीर सिंह से है खास कनेक्शन, सुन झूम उठेंगे आप
X
Gadar 2-Don 3 (Photo- Social Media)
Gadar 2-Don 3: इस महीने की मोस्ट अवेटेड फिल्म "गदर 2"(Gadar 2) की रिलीज में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुए हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है और इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! गदर 2 की रिलीज के दिन सिनेमाघरों में डबल धमाल होने जा रहा है, आइए आपको बताते हैं कैसे?

गदर 2 के साथ रिलीज होगा डॉन 3 का ट्रेलर

दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) की "गदर 2"(Gadar 2) के साथ ही सिनेमाघरों में "डॉन 3"(Don 3) का टीजर जारी किया जाएगा। खबरें हैं कि प्रोड्यूसर फरहान अख़्तर इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान करने के लिए तैयार हैं और वह इसके लिए "गदर 2" का सहारा लेने जा रहें हैं।

OMG 2 के साथ भी अटैच हो सकता है टीजर

जहां एक तरफ कहा जा रहा है कि "डॉन 3" का टीजर "गदर 2" के साथ रिलीज किया जाएगा। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म "OMG 2" के साथ भी फिल्म का टीजर अटैच किया जा सकता है, क्योंकि अक्षय कुमार की "OMG 2" भी 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। हालांकि सच क्या है इसका पता तो ऑफिशियल ऐलान के बाद ही चलेगा।

"डॉन 3" में नजर आएंगे रणवीर सिंह

जब भी डॉन फिल्म का नाम सामने आता है तो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का ही नाम याद आता है, लेकिन "डॉन 3" की जब से चर्चा हो रही है, तो ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह इस फिल्म में डॉन का किरदार निभाने वाले हैं, क्योंकि शाहरुख का पत्ता इस फिल्म से कट गया है। शाहरुख खान के फैंस नाराज भी हैं, लेकिन उड़ती उड़ती खबर आई थी कि उन्होंने खुद "डॉन 3" को करने से मना कर दिया था। तो ऐसे में इस बार रणवीर सिंह ही डॉन का किरदार निभायेंगे, जिसका ऑफिशियल ऐलान बहुत जल्द होने जा रहा है।

11 अगस्त को रिलीज हो रही "गदर 2"

रणवीर सिंह की फिल्म "डॉन 3" का टीजर 11 अगस्त को थिएटरों में रिलीज होने जा रही फिल्म "गदर 2" के साथ रिलीज किया जाएगा। "गदर 2" में सनी देओल के अलावा अभिनेत्री अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे कलाकर हैं। फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन किया जा रहा है, वहीं अगर एडवांस बुकिंग देखा जाय तो उसका आंकड़ा भी बहुत शानदार है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story