×

Gadar 2: इस बार बॉक्स ऑफिस पर मचेगा गदर, धड़ाधड़ बिक रही फिल्म की टिकटें, जानें पहले दिन कितनी हुई कमाई

Gadar 2: पिछले काफी समय से सनी देओल 'गदर 2' को लेकर चर्चा में है। इस बीच फिल्म अपने रिलीज से पहले तगड़ी कमाई कर रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Aug 2023 7:43 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2023 1:36 PM GMT)
Gadar 2: इस बार बॉक्स ऑफिस पर मचेगा गदर, धड़ाधड़ बिक रही फिल्म की टिकटें, जानें पहले दिन कितनी हुई कमाई
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' पिछले काफी समय से चर्चा में है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म अपने रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जी हां...फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी आगे निकल चुकी है, जिसके आंकड़े अगर आप सुन लेंगे तो दंग रह जाएंगे।

पहले दिन एडवांस बुकिंग से हुई कितनी कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग की अपडेट सामने आई है, जिसमें पहले दिन 30 हजार टिकट बिक गए हैं। जहां पीवीआर ने 'गदर 2' की 12 हजार टिकट बेची हैं, तो वहीं आइनॉक्स और सिनेपोलिस ने 8 हजार 6 सौ और 9 हजार तीन सौ पचास टिकट बेची है। यानी पहले दिन में 'गदर 2' की कुल 30 हजार से ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं। इससे पता चलता है कि 28 साल बाद भी फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज बना हुआ है।

अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म करेगी कितना कलेक्शन?

फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखा जाए तो 'गदर 2' अपने पहले दिन लगभग 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। सभी को यह उम्मीद है कि फिल्म एक धमाकेदार ओपनिंग करने वाली है। वहीं ट्रेलर और एडवांस बुकिंग देखने के बाद यह उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। वहीं, इस दिन अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हो रही है।

क्या है फिल्म 'गदर 2' की कहानी?

'गदर 2' भारत और पाकिस्तान की जंग की कहानी है, जिसमें सनी देओल अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। फिल्म में सनी देओल का दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म के रिलीज के बाद भी यह क्रेज बना रहता है या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story