×

Gadar 2 के मेकर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज से पहले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के तोड़े सभी रिकॉर्ड्स

Gadar 2: 'गदर 2' के रिलीज से पहले ही मेकर्स की तो बल्ले-बल्ले हो गई है। जी हां...आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Published on: 3 Aug 2023 6:12 AM GMT
Gadar 2 के मेकर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज से पहले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के तोड़े सभी रिकॉर्ड्स
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: पिछले काफी समय से सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' चर्चा में है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। इस बीच फिल्म के मेकर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां...फिल्म को अभी रिलीज होने में थोड़ा वक्त है, लेकिन इससे पहले ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। आइए आपको बताते हैं कैसे?

रिलीज से पहले फिल्म ने कमाए करोड़ों

दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। अब 10 दिन पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। जी हां...फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक ट्विटर के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ''अभी बुक माय शो देखा। राज मंदिर जयपुर पूरे हफ्ते के लिए येलो है। ईश्वर 'गदर 2' पर मेहरबान है। शानदार बुकिंग हो रही है। हालांकि, अभी तक आईनॉक्स और पीवीआर की बुकिंग ओपन नहीं हुई है। जल्द ही खुलने जा रही है। आपका शुक्रिया ऑडियंस।'' खबरों के अनुसार, मूवीमैक्स चेन में 1985 टिकट, सिनेपोलिस में 3900 और मिराज में 2500 टिकट बिक चुके हैं।

फिल्म को लेकर फैंस है काफी एक्साइडेट

बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस सनी देओल को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। वहीं, फिल्म को लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस 30 करोड़ की कमाई कर सकता है। हालांकि, यह तो रिलीज के बाद पता चलेगा कि फिल्म अपने पहले दिन कितना कलेक्शन कर पाती है।

किस पर बेस्ड है फिल्म 'गदर 2' की कहानी?

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें फिल्म की टीम ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब मेकर्स से पूछा गया कि फिल्म में कुछ सीन है, जिन्हें देखकर लगता है कि आपने यह प्रेरणा महाभारत से ली है, तो क्या वाकई ऐसा है? इस पर फिल्म के डायरेक्टर ने कहा - ''फिल्म में सनी का अभिमन्यु चक्र के साथ गाड़ी का पहिया उठाने वाला सीन है और भगवान कृष्ण और अर्जुन के साथ युद्ध क्षेत्र में सनी-उत्कर्ष की समानता का हवाला देने वाला सीन है। यह सब सीन भारतीय महाकाव्यों रामायण और महाभारत से बेहद प्रेरित हैं।''

ओएमजी 2 के साथ क्लैश होगी गदर 2

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' भी सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के साथ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार टक्कर देखने को मिलेगी, क्योंकि जहां सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौट रही है, तो वहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी' भी काफी हिट रही थी और फैंस को अब इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story