×

Gadar 2: धड़ल्ले से हो रही 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग, पहले दिन कूट सकती है इतने करोड़

Gadar 2: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म "गदर 2" की रिलीज में अब सिर्फ कुछ दिन रह गए हैं और दर्शकों की उत्सुकता चरम सीमा पर है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, वहीं अब फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2023 2:05 AM GMT
Gadar 2: धड़ल्ले से हो रही गदर 2 की एडवांस बुकिंग, पहले दिन कूट सकती है इतने करोड़
X
Gadar 2 (Photo- Social Media)
Gadar 2: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म "गदर 2" की रिलीज में अब सिर्फ कुछ दिन रह गए हैं और दर्शकों की उत्सुकता चरम सीमा पर है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, वहीं अब फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। जी हां!! फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही, धड़ल्ले से टिकट बिकना भी शुरू हो गए हैं, जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने वाली है।

धड़ल्ले से हो रही "गदर 2" की एडवांस बुकिंग

सनी देओल और अमीषा पटेल की "गदर 2" का क्रेज दर्शकों में कुछ इस कदर है कि दर्शक एक-एक दिन गिन रहें हैं, खासतौर पर जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, दर्शकों के लिए 11 अगस्त तक का इंतजार करना मुश्किल हो गया है। वही मेकर्स ने फिल्म रिलीज के 10 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और खबरों के मुताबिक बहुत ही तेजी से टिकट बिक रहें हैं।

इतने फीसदी बिक चुके हैं टिकट

सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म "गदर 2" की एडवांस बुकिंग देशभर में 30 जुलाई यानी कि कल से शुरू की गई है और रिपोर्ट के अनुसार 14-15 घंटों के अंदर 15 फीसदी टिकट बिक चुके हैं। जिस हिसाब से टिकट बिक रहें हैं, उसे देख यही कयास लग रहें हैं कि फिल्म पहले हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। अगर पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म पहले दिन 18 से 20 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

क्या तोड़ पाएंगी "गदर" का रिकॉर्ड

बताते चलें कि "गदर 2" का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। "गदर" के डायलॉग आज भी लोगों को रटे हुए हैं। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि क्या "गदर 2" दर्शकों को इंप्रेस कर पाएगी? और तो और कमाई के मामले में क्या साल 2001 में रिलीज हुई "गदर" का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

ये कलाकार आयेंगे नजर

"गदर 2" में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य किरदारों में हैं, हालांकि इनके साथ ही सिमरत कौर, उत्कर्ष शर्मा, रोहित चौधरी, लव सिन्हा और गौरव चोपड़ा जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है।

"OMG 2" के साथ क्लैश करेगी फिल्म "गदर 2"

बॉक्स ऑफिस पर जिस दिन "गदर 2" रिलीज हो रही है, उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म "ओएमजी 2" भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं, देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story