×

Raveena Tandon daughter: राशा थडानी हुईं ग्रेजुएट, अब इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री

Raveena Tandon daughter Rasha Thadani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स के बच्चे कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोरते हैं, सिर्फ सुर्खियां ही नहीं बल्कि उसके साथ ही अगर आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे तो उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी होती है|

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 3:44 PM GMT
Raveena Tandon daughter: राशा थडानी हुईं ग्रेजुएट, अब इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री
X
Raveena Tandon daughter Rasha Thadani (Photo- Social Media)
Raveena Tandon daughter Rasha Thadani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स के बच्चे कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोरते हैं, सिर्फ सुर्खियां ही नहीं बल्कि उसके साथ ही अगर आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे तो उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी होती है और उन्हीं में से एक बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी हैं।

राशा थडानी का ग्रेजुएशन हुआ पूरा

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती है, कभी अपनी तस्वीरों के चलते तो कभी अपने अंदाज के चलते, और अब एकबार फिर राशा लाइमलाइट में आ चुकीं हैं। दरअसल राशा थडानी ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है, जिसकी जानकारी रवीना टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दी थी। जैसा कि राशा ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है, ऐसे में अब लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहें हैं, ये बात सच है कि राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन के नक्शे कदम पर चलेंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी पहली फिल्म कौन सी होगी और वह किसके साथ अपना डेब्यू करेंगी, अगर नहीं! तो चलिए आपको बताते हैं।

राशा थडानी की डेब्यू फिल्म

रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री की तैयारी में हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का ऐलान तो कर दिया है, लेकिन अभी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। बता दें कि राशा थडानी जाने माने डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। अभिषेक कपूर की फिल्म की खास बात यह है कि इससे सिर्फ राशा थडानी ही नहीं बल्कि अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी बॉलीवुड में अपना कदम रख रहें हैं। यानी कि अभिषेक कपूर की फिल्म से दो स्टार किड डेब्यू करेंगे, और दर्शकों को स्क्रीन पर बिल्कुल नई जोड़ी देखने को मिलेगी। यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी।

ग्रेजुएट होते ही वेकेशन के लिए रवाना हुईं राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जब भी एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं, वह लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। राशा अपनी खूबसूरती और अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। अभी हाल ही में राशा थडानी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान का उनका वीडियो चर्चा में आ चुका है। राशा थडानी ने बताया कि वह गोवा जा रही हैं और जब पपराजी ने उनसे ग्रेजुएशन पूरा होने पर मिठाई की मांग की तो उन्होंने कहा कि नेक्स्ट टाइम वो सबके लिए काजू कतली लेकर आएंगी।
देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story