×

Raveena Tandon: अक्षय कुमार संग ब्रेकअप पर रवीना ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, खोल दिए दिल में छिपे सारे राज

Raveena Tandon: 90 के दशक में फैंस का दिल तब टूट गया था, जब रवीना टंडन और अक्षय कुमार का ब्रेकअप हो गया था। आज एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Ruchi Jha
Published on: 19 May 2023 2:25 PM GMT
Raveena Tandon: अक्षय कुमार संग ब्रेकअप पर रवीना ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, खोल दिए दिल में छिपे सारे राज
X
Raveena Tandon (Image credit: Instagram)

Raveena Tandon: 90 के दशक में सबसे हिट प्रेम कहानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की थी, दोनों की जोड़ी को उन दिनों खूब पसंद किया जाता है। आज भी जब दोनों का नाम साथ में लिया जाता है, तो लोग दोनों के प्यार भरे दौर में खो जाते हैं। लेकिन पर्दे पर शानदार केमिस्ट्री के साथ ही रियल लाइफ में प्यार के पींगे बजाने वाले इस कपल की राहें अचानक से जुदा हो गई थीं। हालांकि, पिछले दिनों दोनों एक-साथ एक ही स्टेज पर जब आए तब से रवीना और अक्षय की चर्चा एक बार फिर मीडिया में होने लगी है। इस बीच रवीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार और उनके रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है।

अब भी अक्षय संग है रवीना की दोस्ती

1990 के दशक में रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रिश्ता हर किसी की जुबान पर रहता था। दोनों एक-दूसरे के लिए इस कदर सीरियस थे कि दोनों ने सगाई तक कर ली थी, लेकिन फिर न जाने ऐसा क्या हुआ कि रवीना और अक्षय अलग हो गए। कई साल पहले ही मूव ऑन कर जाने के बाद, दोनों ही अब सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। रवीना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अभी भी अक्षय के साथ दोस्ती रखती हैं। यही नहीं, रवीना ने अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री के 'सबसे मजबूत स्तंभों में से एक' भी कहा। इसी इंटरव्यू में रवीना ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी अपनी दोस्ती के बारे में बात की।

शिल्पा संग अपनी दोस्ती पर बोलीं रवीना

अपने इस इंटरव्यू में अक्षय और शिल्पा के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा, ''अक्षय और मैं अभी भी दोस्त हैं। हर किसी के जीवन का एक सफर होता है। आपको उसका सम्मान करने और आगे बढ़ने की जरूरत है। मैं अक्षय के बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं। मुझे लगता है कि वह हमारी इंडस्ट्री के सबसे मजबूत स्तंभों में से एक हैं।'' वहीं, जब रवीना से शिल्पा के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, ''ऐसी कई चीजें हैं, जो हमें एक साथ बांधती हैं। ऐसे अनुभव हैं, जिन्होंने हमें एक साथ बांधा है। शमिता और शिल्पा मेरे पति अनिल थडानी के करीबी दोस्त रहे हैं। हम अपने अच्छे समय और बुरे समय को एक साथ साझा करते रहते हैं।''

एक साथ अवॉर्ड शो में दिखे थे अक्षय और रवीना

इस महीने की शुरुआत में, रवीना ने अक्षय को मुंबई में एक स्टाइल अवार्ड दिया था और दोनों मंच पर गले भी मिले थे, जिसके बाद दोनों का रिश्ता एक बार फिर वर्षों बाद लाइमलाइट में आ गया था। इससे पहले, एक इंटरव्यू में रवीना ने अक्षय के साथ अपनी टूटी हुई सगाई के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, ''मोहरा के दौरान हम एक हिट जोड़ी थे और अब भी, जब हम पब्लिकली एक-दूसरे से टकराते हैं, हम मिलते हैं, हम चैट करते हैं। हम सब आगे बढ़ते हैं। कॉलेज में लड़कियां हर हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड बदलती रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे सिर पर अटकी हुई है, मुझे नहीं पता क्यों। हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, क्या बड़ी बात है?''

कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं अक्षय-रवीना

रवीना और अक्षय ने 'मोहरा', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'बारूद' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं, रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को जल्द ही संजय दत्त, पार्थ समथान और खुशाली कुमार के साथ एक अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'घुड़चड़ी' में काम करते देखा जाएगा। इसके साथ ही उनके पास 'पटना शुक्ला' भी है, जिसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story