×

Bollywood News: 'ना उतरेगी साड़ी और नहीं होगा किस', अक्षय की इस हरकत के कारण रवीना ने रखी 3 बड़ी शर्तें

Bollywood News: आपको फिल्म 'मोहरा' का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' तो याद होगा! यह गाना उस वक्त का बेहद सेंसेशन और ग्लैमरस गाना था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने को करने के लिए रवीना टंडन ने मेकर्स के सामने तीन शर्तें रखी थी। आइए आपको बताते हैं वह क्या है।

Ruchi Jha
Published on: 2 July 2023 5:01 AM GMT
Bollywood News: ना उतरेगी साड़ी और नहीं होगा किस, अक्षय की इस हरकत के कारण रवीना ने रखी 3 बड़ी शर्तें
X
Raveena tandon (Image Credit: Instagram)

Bollywood News: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इतना समय होने के बाद भी वह आज इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक, अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया है। हालांकि, उन्हें उनकी फिल्म 'मोहरा' के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' से जाना जाता है। जी हां...ये वही गाना है, जो आज भी सुपरहिट गानों की लिस्ट में शुमार है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने को शूट करने से पहले रवीना ने मेकर्स के सामने 3 बड़ी शर्तें रखी थी, जिसे सुन आपको होश उड़ जाएंगे।

1994 में रिलीज हुई थी फिल्म 'मोहरा'

यह फिल्म साल 1994 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और नसीरुद्दीन शाह जैसे कई बड़े सुपरस्टार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का एक गाना था, जो उस वक्त का बेहद सेंसेशन और ग्लैमरस गाना था। जी हां...हम 'टिप टिप बरसा पानी' की ही बात कर रहे हैं। इस गाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रोमांस देखने को मिला था, लेकिन इस गाने को शूट करने से पहले रवीना ने मेकर्स के सामने 3 बड़ी शर्तें रखी थी।

क्या थीं रवीना टंडन की वो तीन शर्तें?

दरअसल, इस बात का खुलासा रवीना टंडन ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू के दौरान 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर बात करते हुए कहा था कि उन्होंने इस गाने के लिए तीन बड़ी शर्तें रखी थीं। उन्होंने कहा था, ''मैं अपनी तरफ से पूरी तरह से क्लियर थी कि मेरी साड़ी नहीं उतरेगी, कोई किस नहीं होगा और यह गाना ओवर सेक्सुअल नहीं होगा। यह गाना बिल्कुल भी सेंसेशनल नहीं था। मतलब मेरे गाने में कुछ 'ओवर सेक्सुआल नहीं था।' इंसान पूरी तरह से ढंका होकर भी सेक्सी दिख सकता है।''

इसी फिल्म से करीब आए थे रवीना और अक्षय

बता दें कि फिल्म 'मोहरा' वहीं फिल्म थी, जिसको करने के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने डेटिंग शुरू की थी। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और इनका रिश्ता इतना आगे बढ़ गया था कि दोनों ने सगाई तक कर ली थी, लेकिन आखिर में दोनों का रिश्ता टूट गया और इनके रिश्ते के साथ-साथ इनके चाहने वालों का दिल भी टूट गया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story