अमिताभ बच्चन के बाद अब खतरे में रेखा! सिक्‍योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, बंगला सील

करण जौहर, बोनी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद रेखा का एक सिक्यॉरिडी गार्ड कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा के बंगला को सील कर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब इस बीच एक और बुरी खबर आ रही है कि गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस रेखा पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

करण जौहर, बोनी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद रेखा का एक सिक्यॉरिडी गार्ड कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा के बंगला को सील कर दिया है। बंगले के बाहर नोटिस चिपका दिया गया है और इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। रेखा का यह बंगला मुंबई के बांद्रा के बैंड्सटैंड एरिया में है।

मिली जानकारी के मुताबिक रेखा के घर के बाहर हमेशा 2 सिक्यॉरिटी गार्ड रहा करते हैं, उनमें से एक कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित मिला था। मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद बीएमसी ने उस पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया है। लेकिन रेखा या उनके प्रवक्ता की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें…अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, परिवार की रिपोर्ट पर कही ये बात

गौरतलब है कि इससे पहले आमिर खान के 7 घर के स्टाफ को कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके बाद आमिर खान के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया था, हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इससे पहले बोनी कपूर और करण जौहर के स्टाफ भी कोरोना संक्रमित मिले थे।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ी! नानावटी अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खुद जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं। अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा हूं। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से आग्रह है कि अपना टेस्ट करवा लें।