×

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, परिवार की रिपोर्ट पर कही ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Shivani
Published on: 11 July 2020 5:40 PM GMT
अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, परिवार की रिपोर्ट पर कही ये बात
X

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अमिताभ ने खुद इस बात की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं परिवार के लोगों की भी जांच के लिए सैंपल भेजे गए हैं।

अमिताभ कोरोना पॉजिटिव पाए गए

अभिनेता अमिताभ बच्चन बीमार हो गए हैं। उन्हें कोरोना हो गया है। शनिवार देर रात कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ। जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट हुआ हूँ। अस्पताल, प्रशासन को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ की भी जांच हुईं है। रिपोर्ट आने का इंतज़ार हैं।'

इसके साथ ही उन्होंने अपने उन लोगों से अपील की, जो पिछले दस दिनों में उनके सम्पर्क में आये हों, वह अपनी कोविड जांच करा लें।



लॉकडाउन के बाद से हॉस्पिटल नहीं जा सके अमिताभ

सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के बाद से अपना रूटीन चेकअप नहीं करा सके है और न ही इस दौरान वे एक भी बार अस्पताल जा पाए।

ये भी पढ़ेंः हार्दिक पटेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कांग्रेस ने गुजरात में सौंपा ये बड़ा पद

ये भी पढ़ेंः तब्बू-ईशान का रोमांस: A Suitable Boy का ट्रेलर रिलीज, किसिंग सीन से मचा हंगामा

अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित:

वहीं अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी जानकारी दी कि उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। पिता अमिताभ के साथ अभिषेक भी अस्पताल में भर्ती हैं।

बता दें कि उनकी तबियत को लेकर अस्पताल या परिवार की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। हालंकि उन्होंने खुद ट्वीट कर उस बात की जानकारी है। हाल ही में अमिताभ की आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story