×

ड्रग्स पर जिंदा रिया: इन 3 सवालों में फंसती जा रही, मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

सुशांत मर्डर केस में अब पूरी तरह से रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है। सुशांत की हर गुत्थी का कनेक्शन रिया से जुड़ता हुआ सामने आया है। ऐसे में रिया अब इस केस की मुख्य आरोपी बन गई हैं।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 10:03 AM GMT
ड्रग्स पर जिंदा रिया: इन 3 सवालों में फंसती जा रही, मेडिकल जांच में हुआ खुलासा
X
सुशांत मर्डर केस में रिया के भाई शौविक को ड्रग्स मामले के चलते हिरासत में लिया गया था।

मुंबई: सुशांत मर्डर केस में अब पूरी तरह से रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है। सुशांत की हर गुत्थी का कनेक्शन रिया से जुड़ता हुआ सामने आया है। ऐसे में रिया अब इस केस की मुख्य आरोपी बन गई हैं। इसके साथ ही जब से ड्रग्स की बात सामने आई है, तब से रिया बुरी तरह से हर किस्से पर फंसती दिखाई दे रही हैं। हालाकिं रिया से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। उन से ड्रग्स पर सवाल पूछे जा रहे हैं। साथ ही रिया के भाई शोविक के बयानों पर सफाई मांगी जा रही है और दीपेश की गवाही पर भी ताबड़तोड़ सवाल किये जा रहे हैं। इस केस में ड्रग्स को लेकर कई बड़े लोगों का भी नाम सामने आने की बात भी कही जा रही है।

ये भी पढ़ें...सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं, CBI करेगी पूछताछ

कौन सी दवाइयां और क्यों ले रही

ऐसे में एनसीबी रिया से उनकी मेडिकल हिस्ट्री के बारे में भी लगातार सवाल-जवाब कर रही है। ऐसे में रिया को सामने 3 सवाल उनके लिए मुसीबत बन सकते हैं। एनसीबी रिया से ये समझने की कोशिश कर रही है कि क्या वो कोई दवाई लिया करती थीं? क्या वे दवाई डॉक्टर की सलाह पर ले रही थीं? कौन सी दवाइयां और क्यों ले रही थीं? एनसीबी रिया से इस सिलसिले में कई सवाल पूछ रही है।

Rhea Chakravarthy drug फोटो-सोशल मीडिया

पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ये खुद कबूल किया है कि सुशांत के इलाज के दौरान उनकी सेहत भी प्रभावित हो गई थी। वे भी डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं और उन्होंने भी डॉक्टर का अपॉइंटमेंट लिया था। अब एनसीबी भी इस पहलू को अपनी जांच में शामिल करना चाहती है। वहीं अब ये समझने की कोशिश लगी हुई है कि रिया कौन सी दवाई ले रही थीं और कितनी मात्रा में ले रही थीं।

ये भी पढ़ें...कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

सुशांत को ड्रग्स ओवरडोज क्यों

फिलहाल रिया से सुशांत से जुड़े भी कई सवाल पूछे जाएंगे। की आखिरकार क्या सुशांत को ड्रग्स का ओवरडोज दिया गया था? सामने आई रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सुशांत की चाय, जूस, कॉफी में भी ड्रग्स दिये जा रहे थे, तो इसकी सच्चाई क्या है।

ऐसे में बड़ी बात ये है कि जब रिया सुशांत से प्यार करती थीं, तो उन्हें ड्रग क्यों दे रही थीं? इन सभी सवालों का रिया को किसी भी कीमत पर जवाब देना ही होगा। वहीं इस पर रिया के वकील कह रहे हैं कि रिया तो सुशांत से प्यार करती थीं। लेकिन अब एनसीबी उनके इसी प्यार की न्याय के तराजू पर परीक्षा लेगी। अब इस पर बड़ा सवाल ये है कि जब प्यार था, तो ड्रग्स कहां से बीच में आया।

ये भी पढ़ें... रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story