×

रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान

रिया के वकील की बात करें तो उन्होंने एक समाचार एजेंसी से कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो वो अपने प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं।

Shreya
Published on: 6 Sep 2020 9:12 AM GMT
रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान
X
गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती - वकील

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। इस केस में रिया CBI समेत तीन जांच एजेंसियों की जांच का सामना कर रही हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश माने शिंदे का रविवार को बयान सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। जी हां, रिया के वकील का कहना है कि अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो वो अपने प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं।

रिया से NCB कर रही पूछताछ

बता दें कि आज यानी रविवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचे। उनके साथ 7 महिला पुलिस कर्मी भी रिया के घर पहुंची। रिया को पूछताछ के लिए ऑफिस भी बुलाया गया है। NCB सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है। इस मामले में रिया के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: इमरान-हिजबुल आतंकी: खुल गई सरकार की पोल, ये रहा पाकिस्तान का गंदा चेहरा

Rhea Chakraborty

रिया के वकील ने क्या कहा?

रिया के वकील की बात करें तो उन्होंने एक समाचार एजेंसी से कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो वो अपने प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं। निर्दोष होने के चलते उन्होंने (रिया ने) बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा लगाए गए मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: हेड कांस्टेबल को मिलेगा इंसाफ, अदालत ने किया ये फैसला

रिया के पिता ने जारी किया था ये बयान

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने भी शनिवार को एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल के आरोपों की जांच में उनके बेटे शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की निंदा की। उन्होंने कहा कि बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा। बता दें कि रिया के पिता एक रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

Actress Rhea

रिया की हो सकती है गिरफ्तारी- सूत्र

फिलहाल NCB सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरोपियों के क्रोस एक्जामिनेशन पर निर्भर करेगी रिया की गिरफ्तारी। फिलहाल एनसीबी के दफ्तर में रिया संग पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि आज पूरा दिन पूछताछ चलने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, NCB दफ्तर में महिला हवालात की साफ सफाई कराई गई है। उसे सैनिटाइज किया गया है। आशंका है कि रिया को NCB हिरासत में ले सकती है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट प्रेमियों को तगड़ा झटका: अब इस खिलाड़ी ने लिया सन्यास, किया ये एलान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story