×

रिया का बदला: चुप नहीं बैठेगी अब, चुन-चुन कर इन लोगों को दिलाएंगी सजा

सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये के करीब रकम ट्रांसफर की है। रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को एनसीबी ने ड्रग्‍स केस में संलिप्‍तता के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Oct 2020 3:58 AM GMT
रिया का बदला: चुप नहीं बैठेगी अब, चुन-चुन कर इन लोगों को दिलाएंगी सजा
X
'मैंने कहा था कि एक बार रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाएंगी तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरू करेंगे जिन्होंने उन्‍हें बदनाम किया

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती को जेल हुई थी अब रिया जेल रिहा गई हैं और अब उनके वकील का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के वकील, एडवोकेट सतीश मानेशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा है कि एक बार जब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाती है, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरू कर देंगे। जिन्होंने रिया को बदनाम किया और उनके मनोबल को गिराने की कोशिश वो भी सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फेक न्यूज चलाकर दो मिनट की ग्लोरी के लिए।"

कानूनी कार्यवाही शुरू

सीबीआई को उन लोगों की एक सूची को आगे बढ़ाएंगे, जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फर्जी और झूठे दावे किए। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मामले पर मोबाइल रिकॉर्डिंग और फर्जी ख़बरों को शामिल किया गया। विशेष रूप से रिया चक्रवर्ती को जोड़कर। हम सीबीआई से जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध करेंगे।।

यह पढ़ें....धोनी की बेटी पर बड़ी खबर: धमकी देने वाला 12वीं का छात्र, अब हुआ गिरफ्तार

पड़ोसी डिंपल थवानी को पर भी आरोप

रिया के वकील ने उनके पड़ोसी डिंपल थवानी का इस मामले में नाम लिया, जिन्होंने कथित तौर पर किसी को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को रिया चक्रवर्ती को घर छोड़ दिया था। वकील ने कहा कि सीबीआई ने रविवार को उसका बयान दर्ज किया।

यह पढ़ें....रानू मंडल पर आफत: कोरोना ने किया ऐसा हाल, हालत हो गई इतनी खराब

बता दें कि रिया से सुशांत के परिवार और सीबीआई द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे पूछताछ की थी। सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये के करीब रकम ट्रांसफर की है। रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को एनसीबी ने ड्रग्‍स केस में संलिप्‍तता के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब उन्‍हें बांबे हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दी है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story