×

रिया के बयान पर भड़की ऋचा, बताए मारिजुआना के मेडिकल फायदे

रिया का सुशांत के ड्रग लेने की बात पर नाराज़गी जताते हुए अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में ऋचा ने मारिजुआना के मेडिकल फायदे बताए हैं।

Monika
Published on: 30 Aug 2020 5:21 AM GMT
रिया के बयान पर भड़की ऋचा, बताए मारिजुआना के मेडिकल फायदे
X
ऋचा का ट्वीट (facebook photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से कई नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने आजतक चैनल से अपने इंटरव्यू में सुशांत से जुड़ी कई बातें बताई। अपने लव लाइफ से लेकर एक्टर के लाइफस्टाइल के बारें में खुल कर बात की। रिया ने बताया कि सुशांत को मारिजुआना लेने की आदत काफी टाइम से थी।

ऋचा का ट्वीट

रिया का सुशांत के ड्रग लेने की बात पर नाराज़गी जताते हुए अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में ऋचा ने मारिजुआना के मेडिकल फायदे बताए हैं।

ऋचा ने लिखा ''जब पूरी दुनिया अब मारिजुआना के मेडिकल फायदे समझ रही है, उस समय भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे एक ड्रग बता रहे हैं। प्लीज थोड़ी रिसर्च कीजिए, ऐसे तोहफे का अपमान करना छोड़ दीजिए। जिन लोगों को सिर्फ सब कुछ नजरअंदाज करने की आदत है, उन्हें हमारी संस्कृति या विश्वास का अपमान करने का कोई हक नहीं है। ऋचा ने मारिजुआना को आयुर्वेद से जोड़ते हुए इसे भोलेनाथ का प्रसाद बताया। महाशिवरात्रि और होली के समय इसका सेवन किया जाता है।

यह पढ़ें..अगर बच्चे का नहीं लगता पढ़ाई में मन तो न हो निराश, इन उपायों से बनाएं उसे होनहार



रिया करना चाहती थी कंट्रोल

एक सवाल के जवाब में रिया ने कहा, "मुझे किसी के ना रहने पर ऐसी बात करनी पड़ रही है, यह अच्छा नहीं लगता। लेकिन हां, सुशांत मारिजुआना पीते थे। लगातार पीते थे.।इसके लिए मैं उन्हें रोकती थी। बस यही एक ऐसी जगह थी जिसमें मैं सुशांत को कंट्रोल करना चाहती थी।लेकिन वो लगातार पीते थे। शायद केदारनाथ की शूटिंग पर भी और पहले से पीने लगे थे।"

यह पढ़ें…डाॅ. कोटनिस और नूर इनायत की याद

सुशांत का ऑडियो क्लिप

बताते चले, कि हाल ही में एक न्यूज़ चैनल ने दावा किया है कि उनके पास सुशांत का एक ऑडियो क्लिप हैं जो एक साल पुराना हैं। उस ऑडियो क्लिप में सुशांत उनकी गर्लफ्रेंड रिया ,इंद्रजीत चक्रवर्ती और कुछ लोग सुशांत के फाइनेंशियल मैनेजमेंट की बात कर रहे हैं। इस बात चीत में सुशांत ट्रस्ट बनाने की बात कर रहे है । वो अपने आने वाले कल को लेकर बात कर रहे है। साथ ही रिटायरमेंट प्लान्स के बारे में भी बता रहें हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story