×

रिहाना की टॉपलेस तस्वीर पर मचा बवाल, क्या हिन्दू धर्म को बना रही है निशाना

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है। बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं।"

Chitra Singh
Published on: 16 Feb 2021 9:15 AM GMT
रिहाना की टॉपलेस तस्वीर पर मचा बवाल, क्या हिन्दू धर्म को बना रही है निशाना
X
रिहाना की टॉपलेस तस्वीर पर मचा बवाल, क्या हिन्दू धर्म को बना रही है निशाना

नई दिल्ली: सिंगिंग और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है, लेकिन इस बार किसान आंदोलन को लेकर नहीं, बल्कि एक तस्वीर को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर रिहाना की आलोचना

बता दें कि रिहाना (Rihanna) ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने कुछ एक्सेसरीज कैरी की हुई है। इसी एक्सेसरीज में से एक है भगवान गणेश का पेंडेल। इसी पेंडेल को लेकर सोशल मीडिया पर रिहाना (Rihanna) की आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़ें... दोस्तों की मौत से हाहाकार: ट्रक ने हाईवे पर रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

फोटो के कैप्शन में रिहाना ने लिखा

रिहाना (Rihanna) ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “पॉपकान म्यूजिक ने कहा ‘मुझे नूह वान यार ने आज रात कोई अधोवस्त्र नहीं पहना है।’ वहीं रिहाना के फोटो पर भारत के राजनीतिक गलियारे से भी पॉप सिंगर की आलोचना की वाक्या सामने आई है।



'भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है'

बता दें कि इस तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है। बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं, लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है। ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित। अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है।”

यह भी पढ़ें... धमाके में उड़े 30 आतंकी: बम बनाना सीख रहे थे सभी, अचानक हो गया विस्फोट

पेंडेल पर उठे कई सवाल

वही, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, " हर कोई हार को नजरअंदाज कर रहा है या ...? जैसे कि आप जानते हैं कि गणेश सही हैं? क्या आप जानते हैं कि हिंदू धर्म एक सौंदर्य अधिकार नहीं है?" इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा, " गणेश की तरह सुपर आक्रामक पहने। मेरा पहला देवता है, जो हर साल लाखों लोगों को गणेश चतुर्थी मनाता है। सॉरी रिरी, आपने मुझे और दूसरों को निराश किया।"



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story