×

व्हाट्सऐप का आया नया फीचर, अब अपने एकाउंट को कर सकते हैं log out

व्हाट्सऐप ने अपने नए फीचर को लॉन्च किया है जिसमें अब आप अपने व्हाट्सऐप को log out भी कर सकेंगे। व्हाट्सऐप ने अपने बीटा वर्जन में नया लॉग आउट का ऑप्शन जोड़ दिया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 16 Feb 2021 8:15 AM GMT
व्हाट्सऐप का आया नया फीचर, अब अपने एकाउंट को कर सकते हैं log out
X
व्हाट्सऐप का आया नया फीचर, अब अपने एकाउंट को कर सकते हैं log out photos (social media)

नई दिल्ली : व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स को दिन पर दिन लाते रहते हैं। इस बार व्हाट्सऐप ने यूजर्स के लिए log out का ऑप्शन लेकर आई है। इस फीचर्स से अब लोग अपने व्हाट्सऐप को बीटा वर्जन से log out कर सकते हैं। अब लोगों को अपने व्हाट्सऐप पर यह फीचर दिखने लगेगा। इस फीचर के लिए यूजर्स काफी समय से मांग कर रहे थे।

व्हाट्सऐप में अब log out का ऑप्शन

सोशल मीडिया के बढ़ते दौर में व्हाट्सऐप हमारी जिंदगी का हिस्सा हो गया है। जिसके चलते इस ऐप से हमारे कई काम बड़ी आसानी से हो जाते हैं। लेकिन इस बीच यूजर्स की प्राइवेसी का खतरा भी बना है जिसको लेकर व्हाट्सऐप ने एक नए फीचर को लॉन्च किया है। जिसमें यूजर्स अपने एकाउंट को लॉग आउट कर सकता है। जल्द ही इस फीचर को लोग अपने फोन में देख सकेंगे।

ios और एंड्रॉइड दोनों में अपडेट किया जाएगा

व्हाट्सऐप ने अपने नए फीचर को लॉन्च किया है जिसमें अब आप अपने व्हाट्सऐप को log out भी कर सकेंगे। व्हाट्सऐप ने अपने बीटा वर्जन में नया लॉग आउट का ऑप्शन जोड़ दिया गया है। आपको बता दे कि यह नया फीचर व्हाट्सऐप मैसेंजर और बिजनेस में आएगा। जिसके चलते इस लॉग आउट फीचर को ios और एंड्रॉइड दोनों में अपडेट किया जाएगा।

whatsapp log out

ये भी पढ़े.....चमोली का खौफनाक सच: नहीं लौटेंगे सुरंग से 146 लोग, क्या दफन करने की है तैयारी

Delete Account ऑप्शन

व्हाट्सऐप ऐप पर अब लोगों ने अपने काम को इतना बढ़ा लिया है जिसकी वजह से दिन भर मैसेज आया करते हैं इस दिक्कतों से छुटकारा पाने के लिए अपने यूजर्स के लिए अभी सिर्फ ऐप डिलीट एकाउंट करने का ऑप्शन लेकर आया है। कुछ दिनों बाद व्हाट्सऐप से डिलीट एकाउंट के ऑप्शन को गायब कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़े.....दिग्विजय ने कपिल मिश्रा पर लगाया आरोप, टूल किट के बहाने साधा निशाना

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story