×

एकता की दिवाली पार्टी में फिर ऋषि कपूर का गुस्सा हुआ जाहिए, इन पर निकाली भड़ास

दिवाली पर बॉलीवुड में लगातार पार्टियां हो रही हैं। सारे बॉलीवुड स्टार्स खुशियां मना रहे हैं,लेकिन बहुत लंबे समय के बाद ऋषि कपूर अपने गुस्से की वजह से चर्चा में आएं है। ऋषि कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल है। इस वीडियो में ऋषिर मीडिया वालों को डांट रहे हैं।

suman
Published on: 28 Oct 2019 3:35 AM GMT
एकता की दिवाली पार्टी में फिर ऋषि कपूर का गुस्सा हुआ जाहिए, इन पर निकाली भड़ास
X

जयपुर: दिवाली पर बॉलीवुड में लगातार पार्टियां हो रही हैं। सारे बॉलीवुड स्टार्स खुशियां मना रहे हैं,लेकिन बहुत लंबे समय के बाद ऋषि कपूर अपने गुस्से की वजह से चर्चा में आएं है। ऋषि कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में ऋषि मीडिया वालों को डांट रहे हैं। इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे ऋषि फोटोग्राफर्स पर चिल्लाते हुए उन्हें शांत रहने के लिए कह रहे हैं।

अनुष्का संग रिश्तों को लेकर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

ये वीडियोउस वक्त का है जब ऋषि एकता की दिवाली पार्टि मे गए थे। ऋषि कपूर इस वीडियो में 'शोर मत मचाओ, आप चुप रहिए, हम लोगों को अपनी इज्जत रखनी है। लोगों को नहीं बोलना चाहिए की फिल्म वाले कितना धमाल करते हैं। हालांकि जब बैंड वाला ऋषि कपूर से पूछता है कि हम बजा सकते हैं, तो इस पर एक्टर कहते हैं, 'हां जरूर बजाइये धंधा है ये आपका।

इस वीडियो में ऋषि कपूर मीडिया वालों को ये भी याद दिला रहे हैं कि वह इंडस्ट्री के सीनियर मेंबर हैं, इसलिए मीडियो को उनकी बात मानें। ऋषि कपूर हाल ही में इलाज के बाद न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौटे हैं।

suman

suman

Next Story