×

सुशांत सुसाइड केस: मौत के 1 महीने बाद GF रिया ने तोड़ी चुप्पी, शाह से की ये अपील

  एक्टर सुशांत को सुसाइड किए 1 महीना हो चुका है, लेकिन अब तक ये मामला शांत नहीं हुआ। हर दिन कुछ न कुछ नया इसमें हो रहा है अब कुछ लोगों ने एक्टर के मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत के फैंस इस केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 July 2020 1:06 PM GMT
सुशांत सुसाइड केस: मौत के 1 महीने बाद GF रिया ने तोड़ी चुप्पी, शाह से की ये अपील
X

मुंबई: एक्टर सुशांत को सुसाइड किए 1 महीना हो चुका है, लेकिन अब तक ये मामला शांत नहीं हुआ। हर दिन कुछ न कुछ नया इसमें हो रहा है अब कुछ लोगों ने एक्टर के मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत के फैंस इस केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर की मौत के एक महीने बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टा पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मांग की की है इस केस की सीबीआई जांच की जाए।

यह पढ़ें....कभी खून से रंग गई थी ये जगह, आज है अमन-चैन और खुशहाली

जल्द से जल्द सीबीआई जांच की मांग

रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया। रिया चक्रवर्ती। सत्यमेव जयते"

रिया चक्रवर्ती को रेप और हत्या की धमकी

इससे पहले रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर लगातार रिया चक्रवर्ती को निशाना बनाया जा रहा है। रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके बाद अब रिया ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर डाली है।

यह पढ़ें....महाराष्ट्र: इस साल 90.66 छात्र हुए पास, लड़कियों ने पीछे कर दिया लड़कों को

बता दें कि 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में एक्टर सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे दौर से गुजर रहे सुशांत ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से इस हाई प्रोफाइल केस की जांच कर रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story