×

Ray Stevenson Death: RRR की टीम का खुलासा- बिना डरे, रे स्टीवेंसन ने 56 की उम्र में की थी बेहद खतरनाक सीन की शूटिंग

Ray Stevenson Death: हॉलीवुड एक्टर रे स्टीवेंसन के निधन से सिर्फ हॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है, क्योंकि हॉलीवुड स्टार रे स्टीवेंसन ने राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म "RRR" में काम किया था।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 2:24 PM GMT
Ray Stevenson Death: RRR की टीम का खुलासा- बिना डरे, रे स्टीवेंसन ने 56 की उम्र में की थी बेहद खतरनाक सीन की शूटिंग
X
Ray Stevenson Death (Photo- Social Media)
Ray Stevenson Death: हॉलीवुड एक्टर रे स्टीवेंसन के निधन से सिर्फ हॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है, क्योंकि हॉलीवुड स्टार रे स्टीवेंसन ने राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म "RRR" में काम किया था। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स दिवंगत अभिनेता रे स्टीवेंसन को श्रद्धांजलि दे रहें हैं और इसी बीच RRR की टीम ने अभिनेता को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है।

RRR की टीम का बड़ा खुलासा

जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म "आरआरआर" में रे स्टीवेंसन ने नेगेटिव किरदार निभाया था उनके किरदार का नाम गवर्नर स्कॉट बक्सटन था। वहीं जैसी ही उनके निधन की खबर सामने आई वैसे ही RRR फिल्म के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेता रे स्टीवेंसन की कुछ तस्वीरें शेयर कर टीम ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और साथ ही बतौर अभिनेता उनकी तारीफ भी की।
RRR टीम द्वारा कैप्शन में लिखा गया, "रे स्टीवेंसन 56 साल के थे जब हम इस मुश्किल सीन की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन इस स्टंट को परफॉर्म करते समय वह बिलकुल भी घबराए नहीं। हम आपको हमेशा याद रखेंगे। गोन टू सून।"

डायरेक्टर राजामौली ने भी दी श्रद्धांजलि

ब्लॉकबस्टर फिल्म "RRR" फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक्टर रे स्टीवेंसन को श्रद्धांजलि दी है।
देखें ट्वीट -

58 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

राजामौली की "RRR" में विलेन का किरदार निभा चुके हॉलीवुड एक्टर रे स्टीवेंसन 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया, जिससे फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। रे स्टीवेंसन "Thor" और इसके सीक्वल में भी नजर आए थे, इसके अलावा भी उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया था। रे स्टीवेंसन हॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर थे, उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story