×

Bollywood Drug Case: कौन हैं जेल जाने वालीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा, कैसे ड्रग्स केस में फंसी, गुजारने पड़े बुरे दिन

Actress Chrisann Pereira: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक अदाकारा का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस क्रिसन परेरा हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 5:33 PM GMT
Bollywood Drug Case: कौन हैं जेल जाने वालीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा, कैसे ड्रग्स केस में फंसी, गुजारने पड़े बुरे दिन
X
Actress Chrisann Pereira (Photo- Social Media)
Actress Chrisann Pereira: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक अदाकारा का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस क्रिसन परेरा हैं। क्रिसन परेरा अपने प्रोफेशनल काम की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं थीं। क्या आप जानते हैं आखिर ऐसी क्या वजह है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस क्रिसन परेरा चर्चा में आ चुकीं हैं, तो चलिए आपको बताते हैं।

कौन हैं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा

एक्ट्रेस क्रिसन परेरा के बारे में आपको बताएं तो वह बॉलीवुड की कई जानी-मानी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं जैसे कि "सड़क 2" और "बाटला हाउस"। हालांकि इन फिल्मों में उन्हें बहुत ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं दिया गया था, इस वजह से आप में से बहुत से लोग उनके बारे में नहीं जानते होंगे।

ड्रग्स केस में जा चुकीं हैं जेल

बता दें कि एक्ट्रेस क्रिसन परेरा का करियर एक ओर जहां उड़ान भर रहा था, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ, जिसने उनकी पूरी जिंदगी जी पलट दी। जी हां!! क्रिसन परेरा जहां एक ओर अपने लिए कुछ अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में थीं, वहीं इसी की तलाश में उन्हें UAE जेल की भी हवा खानी पड़ गई। दरअसल एक्ट्रेस को वेब सीरीज का हवाला देकर UAE बुलाया गया और वहां जाकर एक्ट्रेस के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। एक्ट्रेस को ड्रग्स केस में फंसा दिया गया और जिसकी वजह से उन्हें कई दिन जेल में गुजारने पड़े।

क्या था पूरा मामला

एक्ट्रेस क्रिसन परेरा के साथ हुई इस भयावह घटना के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो क्रिसन की मां को प्रेमिला परेरा को एक मेसेज आया था और यहीं से ये इस पुरी कहानी की शुरुआत हुई। मैसेज के मुताबिक रवि नाम के एक शख्स ने क्रिसन परेरा को इंटरनेशनल वेब सीरीज का हिस्सा बनने के लिए कॉन्टैक्ट किया था, जिसके बाद बातचीत आगे बढ़ी और फिर क्रिसन परेरा का एक ऑडिशन भी हुआ और वह ऑडिशन में सिलेक्ट भी हो गईं, जिसके बाद रवि नाम के इस शख्स ने उन्हें दुबई जाकर एक ऑडिशन देने को कहा, और वहीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा झांसे में फंसती गईं, हालांकि क्रिसन परेरा का टिकट दुबई का न होकर शारजाह का था, इसके बारे में जब क्रिसन परेरा ने रवि से पूछताछ की तो उसने टाल मटोल कर बात संभाल ली। वहीं जब क्रिसन ऑडिशन के लिए रवाना हो रहीं थीं तो रवि ने उन्हें एयरपोर्ट पर एक ट्रॉफी दी और कहा कि यह ट्रॉफी अपने साथ शारजाह लेकर जाए। इसके बाद ही क्रिसन पूरी तरह रवि के चंगुल में फंस चुकीं थीं और फिर उनके परिवार को खबर मिली कि एक्ट्रेस को शारजाह के जेल में बंद कर दिया गया है।

जेल से छूट चुकीं हैं क्रिसन परेरा

एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी तरीके से ड्रग्स के आरोप में फंसाया गया था, हालांकि अब उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया है। वहीं एक्ट्रेस को ड्रग्स मामले में फंसाने वाले 2 आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि अभी एक्ट्रेस भारत नहीं लौट सकीं हैं वह अपना पासपोर्ट वापस मिलने का इंतजार कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story