×

Big Boss: रूबीना का सनसनीखेज खुलासा, लोगों के उड़ गए होश

‘मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। अगर बिग बॉस में नहीं आते तो रूबीना और अभिनव शायद तलाक का केस फाइल कर चुके होते।

Newstrack
Published on: 30 Nov 2020 6:56 AM GMT
Big Boss: रूबीना का सनसनीखेज खुलासा, लोगों के उड़ गए होश
X
Big Boss: रूबीना का सनसनीखेज खुलासा, लोगों के उड़ गए होश

मुंबई: टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ बीते वीकेंड का वार के समय सलमान खान रुबीना दिलैक पहली कंफर्म फाइनलिस्ट का ऐलान कर दिया। 'वीकेंड का वार' एपिसोड ने दर्शकों के लिए काफी मजेदार रहा। सलमान खान ने इसके साथ ही ये भी ऐलान किया कि अगले हफ्ते किया जायेगा बिग बॉस का फिनाले वीक। यह फिनाले वीक जनवरी में होने वाला था। शो की शुरुआत से ही इस शो में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है। इस शो के सबसे क्यूट कपल रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 का हिस्सा है।

रुबीना ने किया खुलासा घरवालें हुए हैरान

बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है। दिए गए टास्क के दौरान रुबीना ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। रुबीना अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए रोने लगीं। उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा था जब वे और अभिनव तलाक लेना चाहते थे। रूबीना अपने और अभिनव के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए कहती हैं, ‘मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। अगर बिग बॉस में नहीं आते तो रूबीना और अभिनव शायद तलाक का केस फाइल कर चुके होते।

rubina abhinav

ये भी पढ़ें : हीरो से विलन बन गए मुकुल देव, इस वेब सीरीज में बने खतरनाक आतंकी

बिग बॉस के घर में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट आये

हम तलाक लेने वाले थे’। इस शो में हिस्सा लेने का एक कारण यह भी था कि वे साथ में वक्त बिता सकें। रुबीना की बात सुनकर अभिनव भी रोने लगे। वैसे तो नवंबर बीत चुका है और रुबीना और अभिनव अब भी साथ है। रुबीना और अभिनव के फैंस जरूर आगे भी उन्हें इसी तरह साथ देखना चाहते हैं। आपको बता दे इस एपिसोड में पवित्रा पुनिया को घर से बाहर जाना पड़ा। इसी हफ्ते 4 और कंटेस्टेंट बेघर होंगे। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में पुराने सीजन के 6 कंटेस्टेंट इस शो में हिस्सा लेने वालें हैं।

ये भी पढ़ें : रश्मि का बोल्ड फोटोशूट: बिकनी पहन पूल में दिया गज़ब का पोज़, तस्वीरें वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story