×

Ibrahim Ali khan: खुल्लेआम इश्क लड़ा रहें सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम, कैमरे में कैद हुआ ये हैरतरंग नजारा

Ibrahim Ali khan And Palak Tiwari: सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। वैसे तो इब्राहिम अली खान ने अबतक बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा है, लेकिन फिर भी अभी से ही वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2023 6:20 AM GMT
Ibrahim Ali khan: खुल्लेआम इश्क लड़ा रहें सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम, कैमरे में कैद हुआ ये हैरतरंग नजारा
X
Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari (Photo- Social Media)
Ibrahim Ali khan and Palak Tiwari: सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। वैसे तो इब्राहिम अली खान ने अबतक बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा है, लेकिन फिर भी अभी से ही वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेते हैं और अब एकबार फिर वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में आ चुके हैं, चलिए आपको आगे बताते हैं कि आखिरकार इस बार माजरा क्या है।

आधी रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए इब्राहिम अली खान

इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। इस वीडियो में इब्राहिम अली खान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहें हैं। जी हां!! वह बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक से के साथ दिखाई दे रहें हैं। इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का नाम अक्सर ही एक दूसरे के साथ जुड़ता रहता है, हालांकि पलक ने अपने हर इंटरव्यू में यही कहा है कि वे दोनों दोस्त हैं, लेकिन कहीं न कहीं पब्लिक इन्हें बतौर कपल ही देखती है और अब लेटेस्ट वीडियो सामने आने के बाद तो दोनों की डेटिंग की अफवाहों ने तुल पकड़ लिया है।

ट्विनिंग किए हुए नजर आए इब्राहिम और पलक तिवारी

वहीं इस वीडियो में गौर करने वाली बात यह भी है कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी दोनों ट्विनिंग करते हुए भी दिखाई दिए। पलक जहां ब्लैक कलर की बेहद हॉट ड्रेस पहने हुए हैं वहीं इब्राहिम ब्लैक शर्ट पहने बेहद स्मार्ट लग रहें हैं। जानकारी के लिए बताते चलें कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, ये दोनों करण मेहता की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचे थे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी इससे पहले भी कई बार एकसाथ स्पॉट किए जा चुके हैं। हालांकि दोनों के इस स्पॉटिंग लेटेस्ट वीडियो ने डेटिंग को हवा दे दी है और अब सोशल मीडिया पर भी नेटीजेंस के जमकर कमेंट्स आ रहें हैं। कोई उन्हें क्यूट कपल कह रहा है तो वहीं किसी ने दोनों को ट्रोल भी कर दिया है।

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी वर्कफ्रंट

पलक तिवारी टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी हैं, उन्होंने इसी साल "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं इब्राहिम अली खान की बात करें तो उन्होंने आने वाली फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है और अब वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story