×

एक्टर का खुलासा: मेरे साथ भी हुआ अन्याय, इन बॉलीवुड दिग्गज पर लगाया आरोप

स्टाइल फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता साहिल खान ने भी अप्रत्यक्ष रूप से बॉलीवुड के दो खान शाहरुख़ और सलमान पर निशाना साधा है।

Aradhya Tripathi
Published on: 18 Jun 2020 7:33 AM GMT
एक्टर का खुलासा: मेरे साथ भी हुआ अन्याय, इन बॉलीवुड दिग्गज पर लगाया आरोप
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करके इस दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई अभी भी हैरान है। सुशांत के ऐसा कदम उठाने के बाद से बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे किए जा रहे हैं। और ये खुलासे और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के कुछ सितारे ही कर रहे हैं। ये सभी इस ग्लैमर की दुनिया के पीछे की सच्चाई को बता रहे हैं।क्योंकि कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत कि आत्महत्या करने की वजह उनके साथ बॉलीवुड में हुआ भेदभाव है। ऐसे में अब बाकी स्टार भी अपने साथ हुए अन्याय की कहानी सूना रहे हैं। अब इस कई में एक नया नाम जुड़ गया है। जो है अभिनेता साहिल खान का।

फोटो शेयर कर शाहरुख़-सलमान पर साधा निशाना

सुशांत की मौ के बाद अब कई और ओग भी अपने साथ हुए अन्याय की कहानी को शेयर कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में अगला नाम शामिल हुआ है जो है स्टाइल फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता साहिल खान। साहिल खान ने भी अप्रत्यक्ष रूप से बॉलीवुड के दो खान शाहरुख़ और सलमान पर निशाना साधा है। अभिनेता साहिल खान ने स्टारडस्ट मैगजीन का कई सालक पुराना एक कवर पेज शेयर किया है। इस कवर पेज पर शाहरुख और सलमान खान के साथ साहिल खान की भी तस्वीर छपी है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस: भड़की एकता कपूर, इस मामले पर दिया टूक जवाब…

जिसमें उनकी तस्वीर के निचे लिखा है शहर में एक नया खान आ गया है। इस कवर पेज को शेयर करते हुए साहिल ने शाहरुख़ सलमान पर निशाना साधते हुए लिखा, '' बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो। मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था। अब इस पोस्ट के जरिये साहिल का सीधा निशाना शाहरुख़ या सलमान खान पर भी था।

सुशांत ने असली चेहरा ला दिया सामने

साहिल इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे भी अपने गुस्से को जाहिर करते हुए लिखा, '' फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया, नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करो कौन?? मुझे आज उनसे जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा असली चेहरा दिखा दिया।

ये भी पढ़ें- PM मोदीः अपना विश्वास, हौसला बुलंद रखिए, हम आत्मनिर्भर भारत बन सकते हैं

दुनिया के वो लोग नई टैलेंट्स से कितना डरते हैं। साहिल ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, इस बारे में सोचिएगा।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story