×

'बाहुबली' से भिड़ेंगे सैफ: ऐसा होगा खूंखार अवतार, देखें Adipurush का धांसू पोस्टर

साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की एक आने वाली एपिक ड्रामा फिल्म ''आदिपुरुष (Adipurush)'' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 9:28 AM GMT
बाहुबली से भिड़ेंगे सैफ: ऐसा होगा खूंखार अवतार, देखें Adipurush का धांसू पोस्टर
X
'बाहुबली' से भिड़ेंगे सैफ: ऐसा होगा खूंखार अवतार, देखें Adipurush का धांसू पोस्टर

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान की फ़िल्मी करियर के लिए ये साल काफी अच्छा रहा। इस साल की शुरुआत में ही उनकी फिल्म ‘तानाजी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही, जिसमें सैफ अजय देवगन के अपोजिट निगेटिव रोल में नजर आए थे। तो वहीं ‘जवानी जानेमन’ ने भी उनकी पिछली फिल्मों से अच्छा कारोबार किया। अब सैफ से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके लिए वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: देखें वीडियो: बलिया में जनता हुई उग्र, पुलिस पर ख़ूब बरसाए पत्थर

दरअसल साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की एक आने वाली एपिक ड्रामा फिल्म ''आदिपुरुष (Adipurush)'' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। स्टार कास्ट को लेकर तमाम कयासों के बाद ‘आदिपुरुष’ फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान को लिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के रोल को दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन के रोल में होंगे।

प्रभास बनेंगे आदिरपुरुष

इस फिल्म में सैफ विलेन का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रभास आदिरपुरुष के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म को फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ओम राउत ने ही अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाय था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी से प्रेरित होकर सैफ को 'आदिपुरुष' में लंकेश का रोल दिया गया है।

ये भी पढ़ें: बलिया: पुलिस द्वारा युवक की पिटाई के बाद भड़के ग्रामीणों ने किया रोड जाम

यहां देखें पोस्टर

कब आयेगी फिल्म ?

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ के किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में A अक्षर के पीछे कई दानवों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस पोस्टर में सैफ के रोल का नाम लिखा गया है- सैफ अली खान- लंकेश के तौर पर। बता दें फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी। साथ ही इसे 2022 में रिलीज करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:WhatsApp: अगर आपको है चैट लीक होने का डर, तो एक्टिवेट करें इन सेटिंग्स को

Newstrack

Newstrack

Next Story