क्या आपको सैफ अली की वेबसीरीज ‘तांडव’ पर मचे हंगामे की असली वजह पता है?

भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि आखिर क्यों अलग-अलग फिल्मों और वेब सीरीज के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है। ताजा उदाहरण है तांडव वेब सीरीज का।

Published by Aditya Mishra Published: January 17, 2021 | 4:28 pm
Tandav

'तांडव' पर देश भर में बवाल: BJP नेता बोले- सॉरी से काम नहीं चलेगा, जेल भेजेंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है।

इस वेब सीरीज के निर्माताओं पर भगवान राम, नारद और शिव के अपमान के आरोप लग रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार इसे बैन करने की मांग उठ रही है।

वहीं, अब इसे लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। ‘तांडव’ के खिलाफ भाजपा सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है।

Tandav
क्या आपको सैफ अली की वेबसीरीज ‘तांडव’ पर मचे हंगामे की असली वजह पता है?(फोटो: सोशल मीडिया)

भीम सेना पर भड़की रिचा चड्ढा, जीभ काटने के ऐलान पर दिया ये जवाब

भाजपा विधायक राम कदम ने मुंबई में दर्ज कराया केस

महाराष्ट्र भाजपा के विधायक राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। राम कदम ने सैफ अली खान की आलोचना करते हुए कहा कि अभिनेता ऐसी वेब सीरीज से जुड़े हैं जोकि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है।

उन्होंने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन पर वेब सीरीज के निर्माता के खिलाफ हिंदू देवताओं के अपमान का केस दर्ज कराया है। भाजपा विधायक ने वेब सीरीज के अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे

भाजपा तांडव का बहिष्कार जारी रखेगी: राम कदम

भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि आखिर क्यों अलग-अलग फिल्मों और वेब सीरीज के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है। ताजा उदाहरण है तांडव वेब सीरीज का।

सैफ अली खान एक बार फिर से ऐसी वेब सीरीज का हिस्सा हैं जोकि हिंदू देवी देवाओं का अपमान करती है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज में से उन हिस्सों को हटाना होगा जिसमे हिंदू भावनाओं को आहत किया गया है।

सीरीज में भगवान शिव का मजा किया गया है। एक्टर जीशान अयूब को माफी मांगनी चाहिए। जबतक जरूरी बदलाव नहीं किया जाता है भाजपा तांडव का बहिष्कार जारी रखेगी।

Ramkadam
बीजेपी नेता राम कदम (फोटो: सोशल मीडिया)

क्या है विवाद की असली वजह

बता दें कि तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को लॉन्च किया गया है। दरअसल सीरीज में एक सीन है जिसमें  जीशान अयूब रंगमंच पर खड़े हैं और वह भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं, वह हाथ में त्रिशूल और डमरू लिए हैं।

तभी स्टेज पर एक शख्स आ जाता है। इस पूरे सीन को जेएनयू से जोड़कर देखा जा रहा है, इस सीन में भगवान शिव के किरदार में खड़े अयूब गाली दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, प्रियंका ने ऐसे कर दी बोलती बंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App