×

सैफ अली खान बनेंगे नागा साधु, सामने आया फिल्म 'लाल कप्तान' का फर्स्ट लुक

सैफ अली खान की अगली फिल्म 'लाल कप्तान' का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म में एक नागा साधु के किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है। फिल्म का फर्स्ट लुक एरोस द्वारा जारी किया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 May 2019 9:16 AM GMT
सैफ अली खान बनेंगे नागा साधु, सामने आया फिल्म लाल कप्तान का फर्स्ट लुक
X

मुम्बई: सैफ अली खान की अगली फिल्म 'लाल कप्तान' का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म में एक नागा साधु के किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है। फिल्म का फर्स्ट लुक एरोस द्वारा जारी किया गया है। इस लुक को लॉन्च करते हुए टैग लाइन में लिखा, 'राख से जन्मा.. राख हो जाने को'।

यह भी देखें... अक्षय कुमार ने ‘Housefull 4’ के सेट से रिलीज की फोटो और कंकालों का ये झुण्ड

सैफ अली खान को इस लुक में पहचान पाना जरा मुश्किल लग रहा है। सैफ इस फिल्म में एक नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं जो बदला लेना चाहता है। फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं और ये इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होगी।

अपनी इस लुक के रिलीज होने से पहले फिल्म चर्चा में तब आई थी जब फिल्म के सैट से सैफ अली खान की लुक लीक हो गई थी। सैफ की जो तस्वीर लीक हुई थी उसमें उनका लुक हॉलीवुड कैरेक्टर जैक स्पैरो से काफी मिलता लग रहा था। उनको अपने इस लुक को लेकर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

उस दौरान सैफ ने इस लुक को लेकर कहा था, 'मैंने ये लुक सबसे पहले मेरे नेफ्यू किआन (करिश्मा कपूर के बेटे) और अपने बेटे इब्राहिम को दिखाई थी। मैं इस बात से हैरान था कि उन्होंने इसे जैक स्पैरो की से इंस्पायर बताया था। फिल्म की शूटिंग करते वक्त मैंने कभी इस प्रकार से नहीं सोचा था।' सैफ ने बताया था कि उन्हें इस फिल्म में अपने रोल के लिए तैयार होने में करीब 2 घंटे का समय लगता था।

यह भी देखें... Cannes 2019: नगोक त्रिन्ह रेड कार्पेट पर पार की बोल्डनेस की सारी हदे, देखें फोटों

फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग राजस्थान में भी की हुई है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर सैफ ने बताया कि इस फिल्म में वो एक ऐसे नागा साधू का किरदार निभा रहे हैं जो बदला लेने चाहता है और एक ब्रिटिश सैनिक को मार देता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story