घाघरा-चोली में दिखी सैफ की बिटिया, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं। उनकी एक्टिंग स्किल को फैंस खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही उनके अंदाज के भी काफी दीवाने हैं।

घाघरा-चोली में दिखी सैफ की बिटिया, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

घाघरा-चोली में दिखी सैफ की बिटिया, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

मुंबई : सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं। उनकी एक्टिंग स्किल को फैंस खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही उनके अंदाज के भी काफी दीवाने हैं। सारा अली ने हाल ही में अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही हैं। चलिए आपको दिखाते हैं सारा की शेयर की हुई फोटोज।

यह भी देखें… अलर्ट पर चप्पा-चप्पा: स्टेशनों सहित जगह-जगह तैनात हुई फोर्स

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में सारा लहंगा चुनरी पहनी हुई हैं और अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। सारा फोटोज में  बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B4jz9KnJtVC/

एकांउट पर ये फोटोज शेयर कर सारा ने लिखा- सन 2000 से ही मैं अपने शॉट का इंतजार कर रही हूं। सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस बार फादर्स डे के मौके पर सारा ने पिता सैफ अली खान संग फोटोज शेयर की थी। फोटोज में वे पापा के कंधे पर चढ़े तो कभी उन्हें किस करते नजर आ रही थीं।

https://www.instagram.com/p/B4e8sb9J98u/

ये भी देखें… बड़ा खुलासा! पाकिस्तान में हिंदू छात्रा की हत्या से पहले हुआ था दुष्कर्म

सारा ने लिखा था- मेरे साथ हमेशा रहने के लिए थैंक्स पापा। साथ ही ये बताने के लिए भी थैंक्स कि कैसे पढ़ना है, कैसे खाना है, साथ ही कैसे शांत और स्नेहपूर्ण बने रहना है।

और इसके साथ ही सारा ने वर्ल्ड सिबलिंग डे पर भाई इब्राहिम अली खान के साथ बचपन की तस्वीरें शेयर की थीं।

https://www.instagram.com/p/B4Wh4TeJ-N4/

लहंगा-चुनरी में वायरल सारा के बचपन की तस्वीर, लिखा- शॉट के लिए तैयार

काम की बात करें तो सारा इम्तेयाज अली की फिल्म आजकल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे इस समय वरुण धवन के साथ मूवी कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं।

https://www.instagram.com/p/B4eHPhjJQIX/

ये भी देखें… सनी देओल भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होने वाले आधिकारिक जत्थे का हिस्सा होंगे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App