बड़ा खुलासा! पाकिस्तान में हिंदू छात्रा की हत्या से पहले हुआ था दुष्कर्म

एक डीएनए परीक्षण में छात्रा के कपड़ों पर मिले वीर्य के अवशेषों से मिले पुरुष डीएनए को मैच किया है। जबकि एक और टेस्ट में यह खुलासा हुआ है कि हिंदू छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने हिंदू छात्रा के भाई के उस दावे को सही साबित कर दिया है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में सितंबर महीने में एक हॉस्टल के एक कमरे से इस हिंदू छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी, उसके बाद से ही इस मामले में हत्या के पीछे की वजहों को तलाशा जा रहा था। हिंदू छात्रा की मौत से जुड़े मामले में एक  नया खुलासा हुआ है। छात्रा की मौत से जुड़ी अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हिंदू छात्रा की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

ये भी देखें : बर्तन में छुपाकर लाते थे सोना, तीन तस्कर ऐसे हुए गिरफ्तार

बता दें कि पाकिस्तान में इस हिंदू छात्रा का शव 16 सितंबर को लरकाना के शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो मेडिकल यूनिवर्सिटी (SMBBMU) में उसके हॉस्टल के कमरे में सीलिंग फैन से लटका मिला था। वह विश्वविद्यालय के बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी के अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में वीर्य के मिले अवशेष

लरकाना के चंदका मेडिकल कॉलेज अस्पताल (CMCH) ने बुधवार को अंतिम पोस्टमॉर्टन रिपोर्ट जारी की। सीएमसीएच की महिला मेडिको-लीगल ऑफिसर डॉ. अमृता के मुताबिक, हिंदू छात्रा की मौत दम घुटने से हुई थी क्योंकि उसकी गर्दन पर निशान देखे गए थे।

ये भी देखें : बाबा बंगाली की जरूरत नहीं! इससे सेक्स लाइफ में टेंशन से मिलेगी मुक्ति

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने हिंदू छात्रा के भाई का दावा सही साबित हुआ

एक डीएनए परीक्षण में छात्रा के कपड़ों पर मिले वीर्य के अवशेषों से मिले पुरुष डीएनए को मैच किया है। जबकि एक और टेस्ट में यह खुलासा हुआ है कि हिंदू छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने हिंदू छात्रा के भाई के उस दावे को सही साबित कर दिया है। जिसमें वह जोर देकर कह रहा था उसकी बहन की हत्या की गई है, क्योंकि वह न तो उदास थी और न ही उस तरह की थी जो आत्महत्या कर ले।

ये भी देखें : सिर्फ 5 टिप्स! होंगे आपके भी घने और लंबे बाल, तुरंत करें इस्तेमाल

बता दें, पाकिस्तान में यह मामला सामने आने के बाद भारी विरोध प्रदर्शन हुआ था, इसके बाद सिंध सरकार ने इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। सिंध उच्च न्यायालय (SHC) के निर्देशों पर लरकाना जिला और सत्र न्यायाधीश द्वारा पर्यवेक्षण की जा रही हत्या की जांच की जा रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App