×

सलमान ने कपिल पर लगाया नेपोटिज्म का आरोप और उसके शो के लिये कही ये बात

कप‍िल शर्मा शो में शन‍िवार की शाम फिल्म भारत के लीड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ शो में पहुंचे। शो में सलमान खान की एंट्री इसल‍िए भी खास रही क्योंकि सलमान खान द कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 2 Jun 2019 9:32 AM GMT
सलमान ने कपिल पर लगाया नेपोटिज्म का आरोप और उसके शो के लिये कही ये बात
X

मुम्बई: कप‍िल शर्मा शो में शन‍िवार की शाम फिल्म भारत के लीड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ शो में पहुंचे। शो में सलमान खान की एंट्री इसल‍िए भी खास रही क्योंकि सलमान खान द कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं।

सलमान की जैसे ही शो में एंट्री हुई कप‍िल ने हंसते हुए कहा, भाई आपने दुकान खोलकर दी थी, ठीक-ठाक तो चल रही है। सलमान ने कहा, हम आपके शुक्रगुजार हैं कि आपने सब संभाला हुआ है। लेकिन इसी के साथ सलमान ने कप‍िल शर्मा पर नेपोट‍िज्म का आरोप भी लगा द‍िया।

यह भी देखें... US वीजा लेना और होगा मुश्किल, देनी होगी सोशल मीडिया अकाउंट्स की जानकारी

दरअसल, कप‍िल के शो में जैसे ही चंदू की एंट्री हुई। कप‍िल ने अपने सवाल शुरू कर द‍िए। चंदू ने सलमान खान से इस बात की श‍िकायत लगाई क‍ि कप‍िल की वैन‍िटी वैन में फ्रूट्स रखे जाते हैं और मुझे कुछ नहीं द‍िया जाता। सलमान खान ने हंसते हुए कहा- ''अच्छा तुम्हें वैन‍िटी वैन भी मिली हुई है। करो सब मेरे पैसों की बर्बादी।''

कप‍िल शर्मा ने कहा- ''सलमान भाई ये चंदू मेरे बचपन का दोस्त है इस वजह से शो में रखा है। ये सुनते हुए सलमान खान ने कहा, अच्छा तो मेरे ही शो में नेपोट‍िज्म फैला रखा है। मेरे ही नाम पर सब हो रहा है। ये सुनते हुए कप‍िल शर्मा और चंदू की बोलती बंद हो गई। चंदू की अदाकारी से इम्प्रेस सलमान ने आख‍िर में कहा, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

यह भी देखें... किसने कहा कुछ बड़ी टीमों को हरा सकती है वेस्टइंडीज?

सलमान खान ने चंदन प्रभाकर को शो का नया नाम द‍िया- नजर बट्टू। सलमान ने कहा पहले शो को नजर लग गई थी इसल‍िए हमने तुम्हें रखा है अब शो को कोई नजर नहीं लगेगी। सलमान खान की इस हाज‍िरजवाबी से चंदू का किरदार न‍िभाने वाले चंदन और कप‍िल शर्मा हंसी नहीं रोक सके।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story