×

सलमान खान ने बिग बॉस छोड़ा, वजह जान चौंक जायेंगे आप

सलमान गुस्से में स्टेज छोड़कर जाते दिखे। साथ ही उन्होंने शो मेकर्स को कहा कि वे उनकी जगह किसी और को लें। सलमान खान अपना कोट उतारते साफ तौर पर देखे जा सकते हैं।

Aditya Mishra
Published on: 21 Oct 2019 10:11 AM GMT
सलमान खान ने बिग बॉस छोड़ा, वजह जान चौंक जायेंगे आप
X

मुंबई: अगर आप नियमित रूप से कलर्स चैनल पर प्रसारित चर्चित टीवी शो बिग बॉस देखते हैं तो ये खबर जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। खबर सलमान खान से जुड़ी हुई है। वैसे तो बिग बॉस के मंच पर कई बार सलमान खान को गुस्सा होते देखा गया है।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जिसके कारण सलमान काफी गुस्से में है। सीजन 13 के अपकमिंग वीकेंड के वार में इस बार ऐसा ही कुछ दिखने वाला है।

सलमान गुस्से में स्टेज छोड़कर जाते दिखे। साथ ही उन्होंने शो मेकर्स को कहा कि वे उनकी जगह किसी और को लें। सलमान खान अपना कोट उतारते साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। फिर बिग बॉस मेकर्स से कहते हैं- इसे करने के लिए किसी और को लेकर आएं।

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड में हड़कंप! सलमान खान की जान को खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा

इसके बाद सलमान खान गुस्से में स्टेज से निकल जाते हैं। आखिर सलमान किस बात पर इतना भड़के हैं इसका पता सोमवार के एपिसोड में चलेगा।

कलर्स के इंस्टा अकाउंट पर वीकेंड का वार एपिसोड के 2 वीडियो अपलोड किए गए हैं। जिसमें पहले वाले वीडियो में सलमान बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं।

वे शो के अंदर किसी कंटेस्टेंट को बुरा भला कह रहे हैं। सलमान चिल्लाते हुए दिख रहे है। वे कह रहे है कि आप इसे हंसी मजाक मानकर खेल रहे हो। इसके बाद सलमान गुस्से में चीखते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...अब क्या होगा सलमान! बॉडीगार्ड शेरा ने बढ़ाया शिवसेना की ओर कदम, ज्वाइन कर ली पार्टी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story