×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म के नए गाने का टीजर आउट, पूजा संग उनकी केमिस्ट्री देख दीवाने हुए फैंस

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है|

Shivani Tiwari
Published on: 20 March 2023 1:00 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म के नए गाने का टीजर आउट, पूजा संग उनकी केमिस्ट्री देख दीवाने हुए फैंस
X
Jee Rahe The Hum song Poster (Photo- Social Media)
Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बनाए रखने के लिए बैक टू बैक फिल्म के गाने रिलीज कर रहे हैं।

नए गाने "जी रहे थे हम" का टीजर हुआ रिलीज

सुपरस्टार सलमान खान ने आज "किसी का भाई किसी की जान" के आने वाले गाने "जी रहे थे हम" का टीजर जारी कर दिया है। बताते चलें कि यह एक लव सॉन्ग है जिसमें सलमान और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गाने की खास बात तो यह है कि इसे सुपरस्टार सलमान खान ने खुद गाया है, ऐसे में यकीनन यह गाना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं है।

गाने के टीजर ने फैंस को किया उत्साहित

सलमान खान ने रोमांटिक सॉन्ग "जी रहे थे हम" के टीजर को जैसे ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया, फैंस खुशी से उछल पड़े। कमेंट बॉक्स में तो नेटीजेंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं और अब बेसब्री से कल का इंतजार कर रहें हैं क्योंकि पूरा गाना कल रिलीज होने वाला है। गाने का टीजर देख कर ही फैंस सलमान और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री के दीवाने हो गए हैं।

"किसी का भाई किसी की जान" के दो गाने हो चुके हैं रिलीज

बता दें कि सलमान और पूजा हेगड़े की इस अपकमिंग फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिसमें से एक "Naiyo Lagda" रोमांटिक सॉन्ग था, जबकि दूसरा "Billi Billi" एक डांस नंबर था। दोनों ही गाना दर्शकों को बेहद पसंद आया है, अब देखना होगा कि फिल्म का तीसरा रोमांटिक गाना दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाएगा या नहीं।

मल्टीस्टारर फिल्म है किसी का भाई किसी की जान

"किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, जो कि ईद यानी कि अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दर्शकों ने तो भाईजान की इस फिल्म के लिए अभी से उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story