×

बाॅलीवुड के दबंग खान ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीरें

सलमान अपना बर्थडे हमेशा धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस बार इन्होंने अपन जन्मदिन बड़ी सादगी के साथ अपने करीबियों के साथ इस डे को एन्जॉय किया।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 5:34 AM GMT
बाॅलीवुड के दबंग खान ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीरें
X
बाॅलीवुड के दबंग खान ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीरें photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान आज अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना काल में उनका जन्मदिन बड़ी सावधानी के साथ मनाया जा रहा है। खुद सलमान खान ने इस बार अपने बर्थडे पर किसी भी बड़ी पार्टी को करने से इनकार कर दिया है। अब सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें एक्टर अपना जन्मदिन पनवेल वाले फार्महाउस पर सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं।

चुलबुल पांडे ने जन्मदिन को मनाया सादगी से

सलमान अपना बर्थडे हमेशा धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस बार इन्होंने अपन जन्मदिन बड़ी सादगी के साथ अपने करीबियों के साथ इस डे को एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में सलमान खान अपने बर्थडे केक को कट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना को देखते हुए उन्होंने एक खुले जगह पर केक को कट किया। और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया।

सलमान कैजुअल अटायर में दिखे

कोरोना काल के चलते इस जन्मदिन पर खुद सलमान खान ने अपने जन्मदिन के इस मौके पर मास्क लगाए रहे। आपको बता दें कि उन्होंने सिर्फ केक कट करने के दौरान ही अपने मास्क को उतारा। तस्वीरों में सलमान की खुशी का स्वैग पहले की तरह बरकरार दिख रहा है। हमेशा की तरह सलमान खान ने इस खास मौके पर भी कैजुअल अटायर पहन रखा है। उन्होंने एक लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी। और इसके साथ ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अब गौहर खान ने किया निकाह, रिसेप्शन मे शामिल हुए यें स्टार्स

salmaan 55 th birthday

बर्थडे पर फैंस से की यह खास अपील

आपको बता दें कि इस बार सलमान खान ने अपने बर्थडे पर फैंस से एक खास अपील की थी। उन्होंने अपने घर के बाहर एक बोर्ड लगाया था जिसमें लिखा था - हर साल मेरे बर्थडे वाले दिन फैंस का बेशुमार प्यार देखने को मिलता है मगर इस कोरोना वायरस के दौरान मेरी सबसे यही अपील है कि कृपया मेरे घर के बाहर भीड़ न लगाए। अपने आपको सुरक्षित रखे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क लगाए रहे यही आप सब अनुरोध है।

यह भी पढ़ें: 30 की उम्र में करने जा रही 50 वीं फिल्म, ऋतिक की इस फिल्म में थी चाइल्ड एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story