×

अब इस एक्टर को हुआ कोरोना, पत्नी भी संक्रमित, सलमान खान से है कनेक्शन

फिल्म लवयात्री में काम कर चुके एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। प्रतीक की वाइफ भामिनी ओजा और उनके भाई पुनीत भी इस वायरस के संक्रमित पाए गए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 July 2020 3:10 PM GMT
अब इस एक्टर को हुआ कोरोना, पत्नी भी संक्रमित, सलमान खान से है कनेक्शन
X

मुंबई: फिल्म लवयात्री में काम कर चुके एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। प्रतीक की वाइफ भामिनी ओजा और उनके भाई पुनीत भी इस वायरस के संक्रमित पाए गए हैं।

यह पढ़ें...काबिले तारीफ: लॉक डाउन में गणित के स्टूडेंट ने लिखी सिंधु सभ्यता पर किताब

प्रतीक कई गुजराती हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें बे यार, रॉन्ग साइड राजू, लव नी भवाई जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वे कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया हैं जिनमें सलमान खान का प्रोजेक्ट लवयात्री हैं।

प्रतीक ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा कि वे अपनी पत्नी के साथ घर पर क्वरानटीन हैं वही उनके भाई पुनीत अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि हमने एक परिवार के तौर पर पॉजिटिव रहना काफी गंभीरता से ले लिया है और हमने कोरोना को लेकर भी कोई भेदभाव नहीं किया है। उन्होंने आगे लिखा कि मैं और मेरी पत्नी घर पर ही हैं वही मेरे भाई अस्पताल में भर्ती हैं। हम सभी अपने परिवार और फ्रेंड्स की दुआओं और सपोर्ट के सहारे कोरोना वायरस के खिलाफ एक जंग लड़ रहे हैं।



यह पढ़ें...लखनऊ के 4 थाना क्षेत्रों में कल से 24 जुलाई तक लॉकडाउन, डीएम ने जारी किया आदेश

एक दोस्त के ट्वीट के जवाब में बीजेपी नेता किरीत सौम्या का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने मुश्किल दौर में उनकी मदद की। सौम्या ने बताया था कि वे उन डॉक्टर्स के साथ संपर्क में हैं जो पुनीत का इलाज कर रहे हैं और इन डॉक्टर्स ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे।

बता दें कि प्रतीक हंसल मेहता की सीरीज स्कैम 1992 में नजर आएंगे। इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बिग बी, अभिषेक बच्चन, जैसे सितारे कोरोना पॉजिटिव है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story