×

सलमान पर भविष्यवाणी: पंडितजी ने कही ऐसी बात, टूटे लाखों दिल, खत्म हुआ इंतज़ार

फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन खुद सलमान शायद अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। वैसे सलमान शादी से जरूर दूर भाग रहे हैं

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Oct 2020 4:56 AM GMT
सलमान पर भविष्यवाणी: पंडितजी ने कही ऐसी बात, टूटे लाखों दिल, खत्म हुआ इंतज़ार
X
डित का ये जवाब सुन सलमान खुशी से झूम उठे. वे लगातार हंसते रहे और चैन की सांस ले रहे थे. अब फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

मुंबई: बिग बॉस-14 सीजन के पहले एपिसोड में एक पंडित भी मेहमान रूम में आए है। वे कंटेस्टेंट का तो भविष्य बता ही रहे हैं, उन्होंने सलमान खान की शादी पर भी बड़ा बयान दिया है। खुद सलमान खान ने पंडित जी से अपनी शादी को लेकर सवाल पूछा तो पंडित जी आपने कहा था कि कई साल पहले मेरी शादी हो जाएगी, लेकिन कुछ हुआ नहीं।

अब नहीं होगी सलमान की शादी

सलमान ज्योतिषी से पूछते हैं कि उनकी शादी कब होगी? जिस पर ज्योतिषी कहते हैं, अभी कोई संभावना नहीं है। इसके बाद सलमान उन्हें याद दिलाते हैं, 6 साल पहले आपने कहा था मेरी शादी होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आगे ऐसा कोई योग नहीं बन रहा? ज्योतिष ने साफ कहा। 'नहीं...नहीं बिल्कुल चांस नहीं है'।

यह पढ़ें..कंगना का शक: सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोली-एक्टर को धमकाया

अब इस सवाल पर पंडित ने तुरंत कह दिया कि आपकी ग्रहों की दिशा अभी सही नही है। शादी का जो योग बन रहा था वो भी भंग हो गया है। सलमान ने जब पूछा कि ये योग अब कब बनेगा,तब पंडित जी ने साफ कह दिया- निकट भविष्य में कुछ संभव नहीं है।

सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार

पंडित का ये जवाब सुन सलमान खुशी से झूम उठे। वे लगातार हंसते रहे और चैन की सांस ले रहे थे। फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन खुद सलमान शायद अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। वैसे सलमान शादी से जरूर दूर भाग रहे हैं, लेकिन बताया जाता है कि वे इस समय यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। इसे सलमान ने पब्लिकली नहीं कहा है, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

एजाज मासूम, निक्की चालाक

जब सलमान ज्योतिषी से शो के पहले कंटेस्टेंट एजाज खान और दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के फ्यूचर के बारे में पूछा। ज्योतिषी कहते हैं कि एजाज काफी मासूम और क्यूट लगते हैं। लेकिन निक्की तंबोली काफी चालाक हैं।निक्की ने शो में आकर खुद बताया कि वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड और फ्रैंक हैं। निक्की ने यह भी कहा, 'मैं आ रही हूं सभी के दिलों के साथ खेलने के लिए'।

यह पढ़ें...हाथरस DM के रहते निष्पक्ष जांच कैसे, परिवार को है खतरा, मायावती ने उठाया सवाल

वहीं निक्की जब बिग बॉस के घर में एंट्री लेती हैं तो हिना खान और गौहर खान उन्हें एक टास्क देती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ को रिझाना है। निक्की ने ये टास्क पूरा किया। वह सिद्धार्थ के बिल्कुल पीछे पड़ जाती हैं जिससे सिद्धार्थ भी घबरा जाते हैं। लेकिन जब निक्की टास्क पूरा कर लेती हैं तो हिना और गौहर उनकी तारीफ करते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story