×

Salman Khan: भाईजान ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा, देख लीजिए वरना पछताओगे

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 April 2023 7:52 AM GMT
Salman Khan: भाईजान ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा, देख लीजिए वरना पछताओगे
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: अपनी कमाल की एक्टिंग और दरियादिली के कारण सलमान खान आज करोड़ों लोगों की जान बन चुके हैं। भाईजान की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। सलमान खान के फैंस के लिए उनकी एक झलक किसी तोहफे से कम नहीं होती है। ऐसे में भाईजान अपने फैंस को निराश कैसे कर सकते हैं। जी हां, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसी से पता चलता है कि फैंस सलमान खान से कितना प्यार करते हैं।

सलमान खान ने दुबई से शेयर की अपनी तस्वीर

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ब्लैक शर्ट एंड पेंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में दुबई का नजारा साफ देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'दुबई।' इसी के साथ सलमान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कुछ बच्चों के साथ कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं। इन बच्चों ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। सलमान खान की बच्चों संग ये तस्वीर बेहद क्यूट है।

'किसी का भाई किसी की जान' ने अब तक कितने कमाए

बता दें कि अभी हाल-फिलहाल में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई है। फिल्म ने अपने पहले दिन उतनी अच्छी कमाई नहीं की जितनी टीम ने फिल्म के प्रमोशन में मेहनत की थी, लेकिन अब आलम ये है कि बॉक्स ऑफिस पर 'किसी का भाई किसी की जान' धमाकेदार कमाई कर रही है। जी हां, ईद के मौके पर भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। वहीं, 3 दिन में सलमान की फिल्म ने अब तक 68.17 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है और उम्मीद है की आगे भी इसी तरह इस कलेक्शन का नंबर बढ़ता रहेगा।

टाइगर 3 में नजर आएंगे सलमान खान

'किसी का भाई किसी की जान' के बाद अब दर्शकों को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' का इंतजार है, जिसमें एक्टर का दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर जोया के किरदार में कैटरीना कैफ नजर आएंगे।

वहीं, इस फिल्म में इमरान हाशमी बतौर विलेन नजर आने वाले हैं। फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जाएगी। इसी के साथ फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story